इस दिन होगी रिचा चड्ढा-अली फजल की शादी, दिल्ली से मुंबई तक बजेंगे ढोल-नगाड़े


बॉलीवुड कपल रिचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अब दोनों की शादी की तारीख का खुलासा हो चुका है। हमारी सहयोगी वेबसाइट फिल्मफेयर के मुताबिक रिचा और अली 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कपल साल 2019 में शादी करने वाला था मगर कोरोना के चलते शादी में देरी हुई। इसी वजह से पिछले साल भी दोनों शादी नहीं कर पाए थे। अब आखिरकार कोरोना केसेज कम होने के साथ ही रिचा चड्ढा और अली फजल शादी करने जा रहे हैं।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, अली फजल (Ali Fazal) और रिचा चड्ढा (Richa Chadha) 4 अक्टूबर 2022 को शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले खबरें आई थीं कि दोनों ने दिल्ली को शादी की रस्मों को चुना है। यहीं मेहंदी और हल्दी की रस्में होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के 110 साल पुराने जिमखाना क्लब में प्री वेडिंग फंक्शन होंगे। खैर अभी तक शादी की खबरों को लेकर कपल ने रिएक्ट नहीं किया है।

शादी और फिर ग्रैंड रिसेप्शन
इससे पहले हमारी सहयोगी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में सामने आया था कि दोनों दिल्ली में शादी करेंगे और फिर मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेंगे। इस रिसेप्शन के लिए उनके इंडस्ट्री के दोस्त और अजीज को न्यौता भेजा जाएगा।

ये क्यूट सी बच्ची है बॉलीवुड की अप्सरा, आमिर खान के चाचा संग चला था अफेयर मगर प्रेम कहानी रह गई अधूरीRicha Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा-अली फजल 6 अक्टूबर को करेंगे शादी, दिल्ली से मुंबई तक बजेंगे ढोल-नगाड़े
रिचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलाकात और इश्क
रिचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर प्यार हुआ। पिछले कई सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर साथ ही नजर आते हैं।



Source link

Leave a Reply