चेन्नई में शूटिंग के दौरान साउथ सुपरस्टार थलपति विजय ने MS Dhoni से की मुलाकात, फैन्स बोले- इसे कहते हैं ‘पिक ऑफ द डे’


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अगले महीने से यूएई में आईपीएल 2021 के बाकी मैचों में खेलना है। धोनी और उनकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के कुछ खिलाड़ी इस समय चेन्नई में हैं। पूर्व भारतीय कप्तान और सीएसके के बाकी खिलाड़ी अगले कुछ दिनों में यूएई रवाना होने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि धोनी और साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय चेन्नई में एक जगह रूके हुए हैं, जहां वे शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच थलपति विजय ने धोनी से मुलाकात भी की है, जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इन दोनों दिग्गजों की मुलाकात गोकुलम स्टूडियो में हुई।  

IND vs ENG: सचिन तेंदुलकर ने दी स्विंग गेंदबाजी को फेस करने की क्लास, बताया कैसे इंग्लिश कंडिशंस में सफल हो सकते हैं बल्लेबाज

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार विजय इन दिनों पूजा हेडगे के साथ अपनी अगली फिल्म ‘बीस्ट’ की शूटिंग कर रहे हैं जबकि धोनी भी विज्ञापन की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों आस-पास ही शूटिंग कर रहे हैं और जब दोनों दिग्गजों को पता चला कि वे एक दूसरे के पास ही हैं तो दोनों ने मिलने में जरा भी देरी नहीं की। मुलाकात के दौरान दोनों स्टार्स ने कुछ देर तक एक दूसरे से बातचीत भी की। माही और विजय की मुलाकात की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि 2008 में आईपीएल के पहले सीजन के बाद से ही साउथ एक्टर विजय चेन्नई सुपर किंग्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में टीम से जुड़े हुए हैं। 

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने भी अपने ट्विटर पर धोनी और विजय के मुलाकात की फोटो शेयर की है। टीम ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ मास्टर एंड द ब्लास्टर’ फोटो में धोनी काली टी शर्ट पहने हुए हैं। एक फैन ने दोनों की मुलकात की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ व्हेन लायन मीटस द बीस्ट’। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है और पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होना है। 

दोनों दिग्गजों की मुलाकात की फोटो ‘थाला’ एमएस धोनी और थलपति विजय के नाम से काफी वायरल हो रही है। विजय को अपने प्रोग्राम के अगले शेडयूल के अनुसार, जल्द ही यूरोप के लिए रवाना होना है जबकि धोनी आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में भाग लेने के लिए यूएई रवाना होंगे। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स इसे ‘पिक ऑफ द डे’ कैप्शन के साथ शेयर ​कर रहे हैं तथा कमेंट भी कर रहे हैं।



Source link

Leave a Reply