बेगूसराय गोलीकांड पर भाजपा ने शुरू किया विरोध प्रदर्शन



डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के बेगूसराय में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए, जहां विपक्षी भाजपा के नेताओं ने बुधवार को राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय से सांसद हैं। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ सड़क पर धरना दिया। जब अधिकारी मौके पर पहुंचे और उनसे धरना वापस लेने का अनुरोध किया तो उन्होंने राज्य सरकार के सामने अपनी बात रखने की बात कहकर मना कर दिया।

अधिकारियों द्वारा आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद लंबी बातचीत के बाद वह और उनके समर्थक वहां से चले गए। अधिकारियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर पीड़ितों को उचित मुआवजा देने के लिए पत्र लिखना चाहिए। यदि पीड़ितों को समयबद्ध तरीके से मुआवजा नहीं दिया जाएगा और आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तो मैं फिर धरने पर बैठूंगा।

एसडीएम, बेगूसराय, रामानुज प्रसाद सिंह ने मीडिया के सामने पीड़ितों और उनके परिवारों को मुआवजा देने का वादा किया। गिरिराज सिंह के अलावा, सुशील कुमार मोदी, विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय सिन्हा, मुंगेर विधायक प्रणय यादव, बिहारशरीफ विधायक डॉ. सुनील कुमार सिंह और अन्य लोगों ने भी घटना को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर हमला किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Leave a Reply