अक्षरा सिंह का कथित MMS वीडियो लीक, रोते हुए एक्ट्रेस का बुरा हाल- जानिए पूरे मामले की सच्चाई

[ad_1]


भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और फैंस की जान अक्षरा सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि अक्षरा सिंह का MMS वीडियो लीक हुआ है और इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस ने तुरंत रोते हुए एक अन्य वीडियो भी शेयर किया है। यूट्यूब पर अक्षरा सिंह के एमएमएस वीडियो लीक होने की ढेर सारी खबरें तैर रही है। हालांकि इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है। आइए आपको बताते हैं आखिर इन खबरों में क्या झूठ है और क्या सच।

भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरस्टार्स संग काम कर चुकी अक्षरा सिंह (Akshara singh) को लेकर कहा जा रहा है कि उनका प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। यूट्यूब पर अक्षरा सिंह का रोते हुए भी एक वीडियो शेयर किया गया जिसे लेकर कहा कि एक्ट्रेस ने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद ये वीडियो साझा किया है। मगर ये सिर्फ एक्ट्रेस के खिलाफ फेक खबरें चलाई जा रही हैं। अक्षरा सिंह का कोई एमएमएस वीडियो लीक नहीं हुआ है। इसीलिए ऐसी फेक वीडियो और खबरों को हवा नहीं दी जानी चाहिए।

इन यूट्यूब चैनल ने दावा किया किया एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह ने रोते रोते भी एक वीडियो शेयर किया है। ये बात भी एकदम गलत है। क्योंकि एक्ट्रेस का ये वीडियो दो साल पुराना है जिसे बेवजह जोड़कर फेक खबरें फैलाई जा रही हैं। यूट्यूब पर मोज म्यूजिक भोजपुरी नामक एक चैनल पर एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है।

अक्षरा सिंह का करीब एक मिनट का वीडियो है जिसमें वह रोते हुए कहती हैं कि तंग करके रख दिया है। जो मुझे पसंद करते हैं वो मुझे हमेशा ही पसंद करेंगे। बेशक मैं कहीं भी जाऊं और कहीं भी काम करूं। आप नहीं रख रोक सकते। आप बहुत बड़ा नाम हैं तो आप अपना काम कीजिए। चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर क्यों घूम रहे हैं। हकीकत में रहिए फेक मत रहो। सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही ये सब क्यों होता है। दूसरी इंडस्ट्री भी तो है। पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड समेत कई तरह का सिनेमा है। मगर ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है। यहां इतनी चीपनेस क्यों है। सब एक दूसरे के पीछे पड़े हैं। इसको ब्लॉक करते हैं उसको ब्लॉक। उसका गाना आगे नहीं आना चाहिए। कोई दूसरा एक्टर कहीं ज्यादा आगे न निकल जाए। आखिर ये सब क्यों?

बता दें ये अक्षरा सिंह का दो साल पुराना वीडियो है जब उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किए थे और कुछ नामी लोगों पर टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे। मगर इस वक्त अक्षरा सिंह के पुराने वीडियो को गलत तरह से पेश किया जा रहा है और उनके MMS वीडियो के लीक होने की खबरें भी फेक फैलाई जा रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply