अबे ये फिल्म मैंने की है, बकवास मूवी में 150 दिन नहीं दूंगा मैं… जब सलमान खान ने दिया था ये बयान

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म किसी का भाई किसी का जान को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उनकी टाइगर 3 भी रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच उनके फैंस ने उनका पुराना फनी वीडियो खोज निकाला है जिसे देख आप भी कहेंगे कि इसी अदा पर तो सलमान खान के करोड़ों फैन जान छिड़कते हैं। सलमान खान ने अपनी फिल्मों की रिलीज पर कुछ साल पहले ऐसा बयान दिया था कि हर साल ही फैंस इस बयान को निकालकर शेयर करते हैं और कहते हैं कि आखिर क्यों सबको सलमान खान की फिल्म देखनी चाहिए।

एक फैन ने ट्विटर पर सलमान खान (Salman Khan) का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह एक कार्यक्रम में नजर आ रहे हैं। जब उनसे उनकी फिल्म को लेकर पत्रकार ने सवाल किया कि आखिर क्यों उनकी इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए तो इस पर सलमान खान मस्त जवाब देते हैं। जिसे सुन आप भी वाह सलमान वह करने लगेंगे।

सलमान खान की फिल्म क्यों देखनी चाहिए??
वह कहते हैं, मैं हर फिल्म को करने से पहले देखना हूं कि उसकी यूएसपी क्या है, डिफरेंट है क्या। ये फिल्म क्यों देखना चाहिए क्योंकि (मुस्कुराते हुए) अबे ये फिल्म मैंने की है। मुझे भी 150 दिन काम करना पड़ता है। मैं किसी बकवास फिल्म के लिए 150 दिन नहीं दूंगा। अब इतनी समझ आ गई है। बस सलमान खान के इस फनी जवाब को सुन सभी जोर जोर के ठहाके लगाने लगते हैं।

बिग बॉस 16 भी जल्द शुरू

बता दें ये वीडियो कई साल पुराना है मगर एक्टर के फैंस अक्सर इसे देख रिएक्ट करते हैं। वैसे जल्द ही सलमान खान अपने रियालिटी शो बिग बॉस 16 से वापसी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अक्टूबर के फर्स्ट वीक से ये शो शुरू हो सकता है।

Salaman Khan: सलमान खान ने की आचार्य विजय हंसरत्नसुरी से मुलाकात, जैन मुनि ने छठी बार रखा 180 दिन का उपवासBigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, घर और नियम सब बदला, सलमान खान का लुक भी चकाचक
टाइगर 3 और ये फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान टाइगर 3, किसी का भाई किसी की जान और कई अन्य प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। हाल में ही उन्होंने ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म से अपना लुक शेयर किया था। इस फिल्म का नाम पहले ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और फिर ‘भाईजान’ रखा जा रहा था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply