इस मानसून अपनी त्वचा का इस तरह रखें ख्याल



 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मानसून के मौसम में हर कोई चाहता है कि उसकी त्वचा अच्छी तरह से हाइड्रेट रहे, लेकिन कितने लोग वास्तव में ऐसा करने में सफल होते हैं? जबकि मानसून हमें प्यारी, ताजी हवा, हर जगह हरियाली और ऐसी सुरम्य जलवायु प्रदान करता है, इसमें त्वचा की समस्याओं का भी उचित हिस्सा होता है। जबकि इसके कई सकारात्मक पहलू हैं, इसमें त्वचा की समस्याओं का भी उचित हिस्सा है, जैसे कि सूखापन, सुस्तता, खुजली और मुहांसे, जो सभी उत्सव की ग्लैमर छवि के साथ असंगत हैं।

आपकी त्वचा की इन समस्याओं से निपटने का एकमात्र विकल्प आपकी त्वचा को पर्याप्त रूप से हाइड्रेटेड रखना है। एक हाइड्रेटेड रंग आपकी त्वचा को इन हानिकारक कारकों से बचाने के लिए एक बाधा के रूप में कार्य करता है और आपको एक हाइड्रेटेड, कांच जैसा रंग प्राप्त करने में मदद करता है जो आपको उत्सव के लिए तैयार करता है। इस मौसम में अत्यधिक हाइड्रेशन के लिए शीर्ष चार क्वेंच बोटैनिक्स आइटम को 4 तक सीमित कर दिया गया है।

सोम चेरी डर्ट डिसॉल्विंग क्लींजिंग बाम –

क्वेंच बोटैनिक्स सोम चेरी डर्ट डिसॉल्विंग क्लींजिंग बाम के साथ, स्पष्ट, जीवंत त्वचा प्राप्त करें। अतिरिक्त सीबम, सनस्क्रीन और लंबे समय तक पहनने वाले मेकअप जैसे गंदगी, जमी हुई मैल और तेल-आधारित प्रदूषकों को हटाने के लिए, इस शानदार मलाईदार, नरम तेल आधारित क्लीन्जर को अपने डबल क्लीन्ज के पहले चरण के रूप में त्वचा में मालिश करें। यह नमी के नुकसान को रोककर त्वचा को मॉइस्चराइज और सुरक्षित रखता है। कीमत रुपये 699।

मोन चेरी ब्राइटनिंग फोम क्लीनर-

हमारे बिलकुल नए, अभूतपूर्व 2-इन-1 हल्के तेल-आधारित क्लींजर और फेस वाश के साथ, आप चिकनी, साफ त्वचा प्राप्त कर सकते हैं। क्वेंच बोटेनिक्स द्वारा मोन चेरी ब्राइटनिंग फोम क्लींजर प्रभावी रूप से छिद्रों को गहराई से साफ करता है और इसके प्राकृतिक तेलों को हटाए बिना त्वचा को एक्सफोलिएट करता है। इसके अतिरिक्त, यह मृत त्वचा कोशिकाओं को एक्सफोलिएट करता है, गंदगी, जमी हुई मैल और मेकअप को हटाता है ताकि एक चिकनी, अधिक चमकदार रंगत प्रकट हो सके। कीमत 499 रुपये।

तीव्र हाइड्रेशन के लिए बिर्च प्लीज शीट मास्क-

यदि आप दृढ़, अधिक हाइड्रेटेड और चिकनी त्वचा चाहते हैं तो बिर्च बोटेनिक्स से तीव्र हाइड्रेशन के लिए बर्च प्लीज शीट मास्क समाधान है। इसमें भरपूर मात्रा में अमीनो एसिड, एंटीऑक्सीडेंट और विटामिन सी पाए जाने के कारण यह आपकी त्वचा को सबसे ज्यादा चमकदार बनाता है, जो कि 3 प्रतिशत बर्च के रस की स्वादिष्टता में सराबोर है। क्वेंच बोटेनिक्स से इंटेंस हाइड्रेशन के लिए बर्च प्लीज शीट मास्क इनोवेटिव बायोडिग्रेडेबल कम्पोजिट फाइबर से बनाया गया है, जो इसे अपराध-मुक्त और पर्यावरण के अनुकूल बनाता है। कीमत 149 रुपये।

ब्रावोकाडो अल्ट्रा लाइट पौष्टिक फेस और बॉडी क्रीम-

हमारी त्वचा के साथ सिर से पैर तक चिकनी, खुली और चमकती त्वचा के लिए नमस्ते कहें- सुखदायक क्वेंच बोटेनिक्स ब्रावोकाडो अल्ट्रा लाइट पौष्टिक चेहरा और शरीर क्रीम। बॉडी क्रीम और फेस मॉइश्चराइजर का क्रीम डे ला क्रीम, हमारा 2-इन-1 अद्वितीय हाइड्रेटिंग फॉमूर्ला खुबानी कर्नेल तेल, एवोकैडो तेल, समुद्री हिरन का सींग फलों के तेल के साथ अनार के अर्क और चावल के पानी से भरा हुआ है, जो चेहरे और शरीर दोनों को गहन रूप से पोषण देता है। कीमत 499 रुपये।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Leave a Reply