कोल्ड ड्रिंक की कैन चुराना पड़ा भारी, अदालत ने सुनाई 6 हफ्ते जेल की सजा

[ad_1]

Cold Drink Can, Cold Drink Can Singapore, Cold Drink Jaswinder Singh- India TV Hindi News
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL
पुलिस ने आरोपी के घर पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Highlights

  • पुलिस ने बताया कि जसविंदर के घर से 2 कैन बरामद हुए हैं।
  • सीसीटीवी फुटेज ने कोल्ड ड्रिंक की चोरी का राज खोल दिया।
  • पुलिस ने कहा कि जसविंदर ने कोल्ड ड्रिंक का एक कैन पी लिया था।

सिंगापुर: भारत से दुनिया के तमाम देशों में गए भारतीयों ने देश का मान बढ़ाया है, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनकी वजह से बदनामी मिलती रही है। सिंगापुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें भारतीय मूल के एक शख्स को कोल्ड ड्रिंक की कैन चुराने का दोषी ठहराया गया और उसे 6 हफ्ते की जेल हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगापुर में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को एक लोकल शॉप से कोका कोला की 3 ‘कैन’ चोरी करने के मामले में 6 सप्ताह जेल की सजा सुनाई गई है।

सिंह ने चुराई थी कोल्ड ड्रिंक की 3 कैन


टेलीविजन चैनल न्यूज एशिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति की पहचान 61 साल के जसविंदर सिंह उर्फ दिलबरा सिंह के रूप में की गयी है। उसे चोरी के मामले में दोषी करार देते हुए यह सजा सुनाई गई है। अदालत को बताया गया कि जसविंदर सिंह 26 अगस्त को बुकित मेराह पब्लिक हाउसिंग एस्टेट में एक मिनीमार्ट से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने वहां रुककर एक फ्रिज का दरवाजा खोला और कोका कोला की 3 कैन बिना भुगतान किए ही लेकर चले गए। अगले दिन सुबह दुकान खोलने पर दुकान मालिक की पत्नी ने देखा कि फ्रिज का दरवाजा थोड़ा खुला हुआ है।

पुलिस ने सिंह के घर पर मारा छापा

दुकान के मालिक और उनकी पत्नी ने जब अपने CCTV फुटेज की जांच की तो उसमें सिंह को फ्रिज से 3 सिंगापुर डॉलर (लगभग 170 रुपये) कीमत की कोका कोला की 3 कैन चुराते हुए देखा। दंपति ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद कैमरे की फुटेज के आधार पर जसविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जसविंदर सिंह के घर पर छापा भी मारा और उसके फ्रिज से कोका कोला के 2 कैन बरामद कर लिए। इन दोनों कैन्स को वापस मिनिमार्ट को वापस कर दिया गया। प्रॉसिक्यूटर ने बताया कि सिंह ने तीसरा कैन पी लिया था, और उसका कोई पैसा नहीं दिया।

Latest World News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply