क्‍या मुनव्वर फारूकी का ‘बिग बॉस 16’ से कट गया पत्ता, सलमान के शो से नहीं हो पाई डील?

[ad_1]

टीवी जगत का सबसे मशहूर और विवादस्पद शो बिग बॉस 16 एक बार फिर दस्तक देने जा रहा है। अक्टूबर 2022 से बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो रहा है जिसे एक बार फिर सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। इन दिनों बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लगातार सामने आ रही है। हाल में ही खबरें आई थीं कि शो की पहली कंटेस्टेंट कनिका मान बन चुकी हैं तो वहीं फैजल शेख से लेकर जन्नत जुबैर समेत कई हस्तियों का नाम खूब जोरों शोरों से लिया जा रहा है। इस बीच खबरें ऐसी आई हैं जिसे सुन लॉकअप कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के फैंस को झटका लग जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनव्वर फारूकी का बिग बॉस 16 से पत्ता कट गया है। आइए बताते हैं क्या है पूरा माझरा।

‘बिग बॉस’ (Big Boss 16) के घर की अनकही खबरें देने वाले ‘द खबरी’ ट्विटर हैंडल ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है। बताया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 16 के सदस्य नहीं बनने वाले हैं। उनकी डील चैनल से नहीं बनी और इस वजह से वह शो में नजर नहीं आएंगे। पिछले कई दिनों से मुनव्वर फारूकी लगातार ट्विटर पर बिग बॉस के चलते ट्रेंड हो रहे थे। माना जा रहा था कि वह शो में नजर आएंगे। पर अब कहा जा रहा है कि वह शो का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि अभी तक इस पूरे घटनाक्रम पर ऑफिशियल ऐलान होना बाकि है।

द खबरी ने ट्विटर पर मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा न लेने पर मस्ती करे दिखते हैं। वह खुद को और फैसल शेख को छपरी तक कह देते हैं। वह बताते हैं कि जब खतरों के खिलाड़ी का पहला एपिसोड रिलीज हुआ तो फैंस का मैसेज आया कि भाई आप कहां हो। भाई फैजू भी है लेकिन आप नहीं हो। मैंने कहा कि मुझे चैनल का मेल आया था उन्होंने कहा कि एक शो में एक ही छपरी चाहिए।

कनिका मान बनी पहली कंफर्म कंटेस्टेंट
हाल में ही खबरें आई थीं कि कनिका मान (Kanika Mann) बिग बॉस 16 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। वह हाल में ही रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 12 में भी नजर आई थीं। इसके अलावा बिग बॉस 16 में फैजू, ये रिश्ता क्या कहलाता है कि विलेन करिश्मा सावंत, शिविन नारंग जैसे कई स्टार्स का नाम लिया जा रहा है।

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, घर और नियम सब बदला, सलमान खान का लुक भी चकाचकTopless Photoshoot: जब बिग बॉस की हसीनाओं ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, किसी ने टैटू से तो कोई तौलिए से ढका बदनBigg Boss House: कहां है बिग बॉस का घर, कितनी है कीमत, कौन है इस घर का मालिक? आपके हर सवाल का जवाब है यहांMunawar Faruqui Breakup: मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नजीला से ब्रेकअप! क्या अंजलि अरोड़ा हैं इसकी वजह?
कब से शुरू होगा बिग बॉस 16
हाल में ही मेकर्स ने बिग बॉस 16 की प्रीमियर डेट (Bigg Boss 16 Date) का ऐलान किया। मेकर्स ने बताया कि बिग बॉस 16 अक्टूबर 1 तारीख से शुरू हो रहा है। साथ ही एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply