जिम में ऐसे उलट-पुलट हुईं हिना खान, कलाबाजी देख ‘कसौटी जिंदगी 2’ के पार्थ समथान भी रह गए हैरान

[ad_1]

एक्ट्रेस हिना खान अगर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहे तो ये कोई नई बात नहीं है और न ही इसमें हैरानी होती है। वह अक्सर ही अपने ग्लैमरस और दिलकश अदाओं के चलते चर्चा बटौरती हैं। मगर इस बार हिना खान ने अपनी कलाबाजी से दर्शकों का ध्य़ान खींचा है। वह जिम में कुछ ऐसी उल्टी पुल्टी हुईं कि दर्शकों की ही नहीं बल्कि उनके दोस्तों की भी आंखें फटी रह गईं। इन तस्वीरों को देख आप समझ जाएंगे आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रिय होने वाली हिना खान आखिर कैसे इतनी फिट रहती हैं।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बुधवार को लेटेस्ट तस्वीरें जिम से शेयर की। इन तस्वीरों में वह एरियल एक्सरसाइज बहुत ही फिनिशिंग के साथ करती नजर आ रही हैं। उनकी फिटनेस और ये अंदाज देख ढेर सारे यूजर्स और सेलेब्स ने भी कमेंट्स किया। कुछ ही घंटों में हिना की इन तस्वीरों को तीन लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक कर डाला और इसी से समझ जाइए कि इंटरनेट पर ये तस्वीरें किस कदर पसंद की जा रही है।


पार्थ समाथन क्या बोले हिना को देख
हिना खान (Hina Khan) की तस्वीरों को देख कसौटी जिंदगी के 2 फेम पार्थ समथान ने भी रिएक्ट किया। वहीं फैंस तो हिना की फिटनेस के कायल हो गए। हिना खान के एरियल वर्कआउट (Hina Khan Aerial Workout) को देख कुछ ने लिखा कि आप बहुत दिलकश लग रही हैं तो किसी ने लिखा कि आप बहुत खूबसूरत हैं। हर अंदाज में आप प्यारी ही लगती हैं।


Topless Photoshoot: जब बिग बॉस की हसीनाओं ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, किसी ने टैटू से तो कोई तौलिए से ढका बदनये क्यूट बच्ची है भोजपुरी सिनेमा की जान, दो बच्चों के पिता से लड़ाया था इश्क, अब इस लाइलाज बीमारी की हैं शिकार
हिना खान का टीवी से फिल्मों तक का सफर
हिना खान (Hina Khan Career) एक जमाने में टीवी एक्ट्रेस हुआ करती थीं। आज वह इंटरनेशनल जगत पर मुकाम हासिल कर चुकी हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा से मशहूर होने वाली हिना खान ने ‘स्मार्टफोन’, ‘हैक्ड’, ‘अनलॉक्ड’, ‘विशलिस्ट’ और ‘लाइन्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply