जैकलीन से पूछताछ के बाद EOW ने जब्त की 8 लाख की बाइक, सुकेश ने एक्ट्रेस के मैनेजर को तोहफे में दी थी

[ad_1]

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के मैनेजेर के पास से 8 लाख की डुकाटी बरामद की है। इस बाइक को 2021 के फरवरी माह में सुकेश ने गिफ्ट के तौर पर दी थी। प्रशांत ने पूछताछ में यह दावा किया कि उसने इसे वापस ले जाने को कहा था, लेकिन कोई नहीं ले गया। आज तक उसने इसका इस्तेमाल नहीं किया। ईओडब्ल्यू ने बाइक जब्त कर ली है।

ठगी के पैसों से दिलाई थी 8 लाख की बाइक
दिल्ली पुलिस की EOW यानी आर्थिक अपराध शाखा ने जो बाइक जैकलीन के मैनेजर से जब्त की है उसकी कीमत 8 लाख है। यह बाइक सुकेश ने मैनेजर को यह बाइक ठगी के पैसों से दिलाई थी। इसे सुकेश ने प्रशांत को गिफ्ट के तौर पर दी थी। जैकलीन से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने उनके मैनेजर पर यह कार्रवाई की है।

जैकलीन से 8 घंटे हुई पूछताछ
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में बुधवार को उनसे 8 घंटे पूछताछ की थी। वहीं गुरुवार यानी आज नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई। जैकलीन से उन्हें सुकेश से मिले गिफ्ट्स के बारे में पूछताछ की गई थी। EOW इस मामले में जहां जैकलीन फर्नांडिज को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने की दोबारा तैयारी कर रही है। इस बार की पूछताछ में उन्हें सुकेश से मिले गिफ्ट्स लाने को भी कहा गया है।

जैकलीन के अलावा महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी 2020 में BMW कार गिफ्ट की थी। इसे लेकर भी EOW ने पूछताछ की। हालांकि नोरा का कहना है कि उन्हें यह कार सुकेश ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी मारिया ने दिया था। एक इवेंट में हिस्सा लेने के बदले नोरा को यह कार गिफ्ट की गई थी। आपको बता दें कि दिल्ली की दिल्ली की आर्थिक अपराध विंग सुकेश चंद्रशेखर के 215 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले की जांच कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply