डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द स्ट्रीम होगी महाभारत



डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। धारावाहिक महाभारत, जिसे दूरदर्शन पर देखते हुए भारतीयों की एक पीढ़ी बड़ी हुई है, अब समकालीन रूप में ग्लोबल प्लेटफॉर्म स्ट्रीमर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वापस आ रही है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, यह उन तीन भारतीय खिताबों में से एक है, जो लॉस एंजिल्स में ग्लोबल डिज्नी फैन इवेंट डी23 एक्सपो में सामने आया है। महाभारत का निर्माण मधु मंटेना, राम गोपाल वर्मा के भतीजे और अनुराग कश्यप के पूर्व सहयोगी, माइथोवर्स स्टूडियोज और अल्लू एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।

दूसरी अनाउंसमेंट्स में करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 8 भी शामिल है। यह धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत जौहर, अपूर्व मेहता और अनीशा बेग द्वारा निर्मित है। जौहर, मेहता और सोमेन मिश्रा बॉलीवुड-सेट ड्रामा सीरीज शोटाइम का भी निर्माण कर रहे हैं, जो धर्माटिक बॉस के अनुसार, भारत के एंटरटेनमेंट्स इंडस्ट्री के सबसे बड़े ट्रेड सेक्रेट्स से पर्दा उठाएगी।

वैराइटी के अनुसार, मंटेना ने कहा कि महाभारत भारत के सबसे पुराने महाकाव्यों में से एक है। जो समय जितना पुराना होने के बावजूद, प्राचीन छंदों में छिपे ज्ञान के कई पाठों और शब्दों के लिए आज भी प्रासंगिक है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार इंडिया के हेड ऑफ कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा : पिछले कई वर्षो में भारत एक कंटेंट पावरहाउस के रूप में उभरा है, जो भाषा और सांस्कृतिक सीमाओं को दूसरे देशों में कहानियों के जरिए पहुंचाने का काम कर रहा है।

 

पीके/एसजीके

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Leave a Reply