दिसंबर में आ रहे हैं इन वेब सीरीज के नए सीजन

[ad_1]

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘इनसाइड एज सीजन 3’ (Inside Edge Season 3) 3 दिसंबर को स्ट्रीम होगी. क्रिकेट और इस खेल की काली परतों को स्क्रीन पर दिखाती ये सीरीज दर्शकों को पसंद आई थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Nov 2021, 02:35:43 PM

money heist

दिसंबर में आ रहे हैं इन वेब सीरीज के नए सीजन (Photo Credit: फोटो- Twitter @sushmitasen47 Instagram)

नई दिल्ली:  

दुनियाभर में कोरोना महामारी फैलने के बाद से लोगों ने अपने मनोरंजन के नए-नए साधन खोज लिए हैं. ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म को सबसे ज्यादा पहचान मिली है. कोरोना काल में बड़ी-बड़ी फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज हुई हैं और आने वाले समय में भी कई फिल्मों की रिलीज डेट आने वाली है. बड़ी स्क्रीनों की जगह मोबाइल ने ले ली है और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इन दिनों छाए हुए हैं. नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजन प्राइम तक की कुछ वेब सीरीज दुनियाभर में फेमस हो चुकी हैं जिसके अपकमिंग पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आइए डालते हैं अपकमिंग वेब सीरीज सीक्वल पर एक नजर. 

यह भी पढ़ें: ‘दादा’ की चल गई तो होंगे साल में 2 IPL, मिलेगी इन्हें पहचान

मनी हाइस्ट सीजन 5 वॉल्यूम 2 (Money Heist Season 5 Vol 2)


नेटफ्लिक्स की मच अवेटेड सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 वॉल्यूम 2 (Money Heist Season 5 Vol 2) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सीरीज का आखिरी भाग 3 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है. सीरीज के आने से पता चल जाएगा कि प्रोफेसर और उनकी टीम का अंजाम क्या होगा. दूसरी बड़ी चोरी में वो कामयाब हो पाते हैं या नहीं

एमिली इन पेरिस सीजन 2 (Emily in Paris Season 2)

रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा सीरीज ‘एमिली इन पेरिस’ का दूसरा सीजन 22 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस सीरीज में लिली कोलिंस एमिली के किरदार निभाती हैं, जो शिकागो से पेरिस शिफ्ट होती है और कैसे वो पेरिस को अपनाती हैं ये सीरीज में बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है.

आर्या सीजन 2 (Aarya 2)


डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मच अवेटेड क्राइम सीरीज आर्या का दूसरा सीजन 10 दिसम्बर को स्ट्रीम किया जा रहा है. इस वेब सीरीज से सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है. सीरीज में सुष्मिता शीर्षक किरदार में नजर आती हैं. सीरीज एक पत्नी और मां की अपनी ही फैमिली और दूसरे दुश्मनों से लड़ाई की कहानी दिखाई गई है.
 
द विचर सीजन 2

नेटफ्लिक्स की एक्शन- एडवेंचर फैंटेसी थ्रिलर वेब सीरीज द विचर का दूसरा सीजन 17 दिसम्बर को स्ट्रीम किया जाएगा. इस सीरीज को भारत में काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज में हेनरी कैविल लीड रोल निभाते नजर आते हैं.

इनसाइड एज सीजन 3


अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘इनसाइड एज सीजन 3’ (Inside Edge Season 3) 3 दिसंबर को स्ट्रीम होगी. क्रिकेट और इस खेल की काली परतों को स्क्रीन पर दिखाती ये सीरीज दर्शकों को पसंद आई थी. सीरीज में विवेक ओबेरॉय, रिचा चड्ढा और आमिर बशीर जैसे दमदार कलाकार नजर आए थे.






संबंधित लेख

First Published : 26 Nov 2021, 02:35:43 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply