‘द फैमिली मैन 2’ के विवाद पर मनोज बाजपेयी बोले- पहले देख तो लीजिए


highlights

  • तमिलनाडु के मंत्री ने जताया विरोध
  • सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग
  • मनोज बाजपेयी बोले- एक बार शो देख तो लें

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वेब सीरीज के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन का ऐलान किया था. लेकिन अब जब ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है तो ये विवादों में फंस गई है. द फैमिली मैन 2 को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है. इस बार विरोध की लहर दक्षिण भारत से उठी है, जहां वेब सीरीज को लेकर राजनीतिक विरोध बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें- युविका चौधरी ने मांगी माफी, बोलीं- नहीं पता था शब्द का मतलब

तमिलनाडु के मंत्री ने जताया विरोध

राज्यसभा सांसद वाइको के बाद अब तमिलनाडु के मंत्री एम थंगराज (M. Thangaraj) ने भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को पत्र लिखकर सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है. तमिलनाडु के मंत्री की ओर से भेजे गये पत्र में कहा गया है कि द फैमिली मैन 2 सीरीज में तमिल क्षेत्रों को बेहद खराब ढंग से दिखाया गया है. उन्होंने लिखा है कि श्रीलंका में तमिल लोगों के ऐतिहासिक संघर्ष को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. उनके बलिदान और प्रजातांत्रिक संघर्ष को जान-बूझकर कम आंका गया है.

सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग

सोशल मीडिया पर लोग बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सीरीज का ट्रेलर तमिल विरोधी है. ऐसे में अब मनोज बाजपेयी ने इस पर सफाई पेश की है. मनोज बाजपेयी ने इस विरोध पर प्रतिक्रिया देते हुए एक पोस्ट लिखा है, कि जिसमें उन्होंने सीरीज को लेकर मचे बवाल पर अपना पक्ष रखा है.

ये भी पढ़ें- नेपोटिज्म पर बोले करण देओल, कहा- मैं सच्चाई से भाग नहीं सकता

मनोज बाजपेयी ने रखा अपना पक्ष

मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए नोट में लिखा कि ‘ट्रेलर में बस कुछ ही शॉट्स को देखकर लोग कयास लगाए जा रहे हैं. हमारी कास्ट और राइटिंग टीम के कई मेंबर तमिल हैं. हम तमिल लोगों, उनकी भावनाओं और कल्चर का बहुत सम्मान करते हैं. उनके प्रति हमारे मन में आदर और सम्मान है. इस शो के लिए हमने बहुत मेहनत की है. दर्शकों के बीच इसे लेकर आने के लिए तकलीफें उठाई हैं.’

एक बार शो देख तो लें- मनोज

मनोज ने आगे लिखा कि ‘ठीक वैसे ही जैसे पहले सीजन में था, हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इंतजार करें, रिलीज होने पर शो देखें. हम जानते हैं जब आप एक बार शो देख लेंगे तो आप इसकी सराहना करेंगे.’ बता दें, सीरीज में समांथा तमिलियन राजी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. लोगों का कहना है कि वेब सीरीज में तमिलियन्स को आतंकी दिखाने की कोशिश की गई है. 






संबंधित लेख



Source link

Leave a Reply