नागार्जुन की द घोस्ट के लिए सोनल चौहान ने लिया प्रशिक्षण

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। सोनल चौहान, अक्किनेनी नागार्जुन की आगामी फिल्म द घोस्ट में एक इंटरपोल अधिकारी के रूप में दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है।सूत्रों ने कहा कि, फिल्म में सख्त पुलिस वाली प्रिया की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री को अपने चरित्र के लिए गहन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ रहा है।

एक्शन ²श्यों के लिए प्रशिक्षण के अलावा, अभिनेत्री स्टंट के लिए अपनी फिटनेस पर भी काम कर रही है। सूत्रों का दावा है कि, सोनल को अपनी तैयारी के दौरान चोटें भी आईं। हालांकि, लगता है कि इससे उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा है।अभिनेत्री का अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण का एक वीडियो अब सामने आया है और प्रशंसकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा कर रहा है।द घोस्ट अपनी घोषणा के बाद से अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

सोनल चौहान अपने करियर में पहली बार नागार्जुन के साथ नजर आएंगी और ट्रेलर में दोनों की झलक ने पहले ही प्रशंसकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply