नैरोबी के बाद क्या ‘Money Heist’ के फैंस ये झटका झेल पाएगें


भारत में मिर्जापुर और द फैमिली मैन (The Family Man) के बाद फैंस ने अगर किसी सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार किया है तो वो नेटफ्लिक्स की नेटफ्लिक्स (Netflix) सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 (Money Heist Season 5) है

नेटफ्लिक्स सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 रिलीज (Photo Credit: फोटो- @netflix_in Instagram)

highlights

  • नेटफ्लिक्स सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 रिलीज
  • फैंस को इस सीरीज का था इंतजार
  • वॉल्यूम 1 में आपको प्रोफेसर का अंदाज लुभाने वाला है

नई दिल्ली:  

पूरी दुनिया जिस नेटफ्लिक्स (Netflix) सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 (Money Heist Season 5) का इंतज़ार कर रही थी वो शुक्रवार को खत्म हुआ. भारत में मिर्जापुर और द फैमिली मैन (The Family Man) के बाद फैंस ने अगर किसी सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार किया है तो वो नेटफ्लिक्स की नेटफ्लिक्स (Netflix) सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 (Money Heist Season 5) है, भारत ही नहीं दुनिया के कई देशों को इसका इंतजार था, मच अवैटेड मनी हाइस्ट के पांचवें और आखिरी सीजन का पहला वॉल्यूम शुक्रवार को दोपहर रिलीज हो गया.

यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद नुसरत जहां ने शेयर की Photo, नए लुक में आईं नजर


वॉल्यूम 1 में आपको प्रोफेसर का अंदाज लुभाने वाला है जो इस बार थोड़े परेशान आपको दिखेगें वहीं पुलिस ऑफिसर एलिसिया से आपकी नफ़रत बढ़ जाएगी इस सीरीज में एलिसिया लिस्बन प्रोफेसर और टोक्यो कई बार अपनी एक्टिंग से आपको चौंका देगें, मनी हाइस्ट अपने ट्विस्ट एंड टर्न के लिये जाना जाता है, पिछले सीजन में लिस्बन की एंट्री और प्रोफेसर का विनिंग सीन इस सीजन में एकाएक खतरनाक ट्विस्ट ले लेगा जब एलिसिया प्रोफेसर के हाइडआउट पर पहुंच जाएगी. 


नैरोबी के बाद सीरीज मनी हाइस्ट के एक और कैरेक्टर टोक्यो के इस वॉल्यूम के रिलीज़ होते ही मारे जाने की खबर सोशल मीडिया में आज वर्ल्डवाइड ट्रैंड करने लगी, उनके फैन्स इससे बड़े नाराज़ है मेकर्स को अब डर सता रहा है कि कही वॉल्यूम 2 फिर एडिट ना कराना पड़ जाए. क्योकि सीरीज जिस रोमांच से चली है अगर एंड उस लेवल का नहीं मिला तो फैन्स बड़े निराश होगें. पर आप निराश ना हो सीरीज में मेकर्स ने पूरा जस्टिस किया है, और वॉल्यूम 2 को लेकर और सनसनीखेज बनाने की बात सामने आरही है हालांकि कहानी जिस मोड़ पर रुकी है लोग कह रहे है वॉल्यूम 2 को दिसंबर 3 को नहीं अभी ही रिलीज़ किया जाना चाहिए था, कहानी ऐसे मोड़ पर जाकर फंस गयी थी कि दर्शकों की बेताबी बढ़ना स्वाभाविक था. दर्शकों को इंतजार प्रोफेसर की अगली चाल का था. लेकिन पहले से सीजन 4 के सस्पेंस में फंसे मनी हाइस्ट फैंस सीजन फाइव के वॉल्यूम 1 में और उलझ गए है अब उन्हे न चाहकर भी 3 दिसंबर का इंतजार करना होगा जब वॉल्यूम 2 रिलीज किया जाएगा.






संबंधित लेख

First Published : 04 Sep 2021, 08:30:33 AM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.








Source link

Leave a Reply