फिर से वापस आया 90 का दशक



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहा जाता है कि फैशन हर दस साल में खुद को दोहराता है और ऐसा ही होता नजर आ रहा है। 90 का दशक एक अविस्मरणीय फैशन दशक था! इस सीजन में कुछ कमबैक ट्रेंड पर एक नजर :

डुंगारी

आपको बचपन में डुंगारी पहनना याद होगा और अब, जब आप एक वयस्क हो गए हैं, तो आपको उन्हें फिर से पहनने का मन नहीं करेगा! मगर परिणीति चोपड़ा ने 90 के दशक की स्ट्राइप-शर्ट के साथ एक डुंगारी जोड़ा तैयार किया है।

मेश टॉप्स

मेश टॉप फैशन में नया नहीं है और न ही ये जिम वियर हैं। वास्तव में, यह 1990 के दशक में लोकप्रिय था, जिसे अब बॉडी हगिंग लेगिंग जोड़ा का रूप दिया गया है। इसे पहनकर दीपिका पादुकोण ग्लैम अंदाज में कयामत ढाती हैं।

डेनिम शर्ट्स

कूल्हे और स्टाइलिश के बीच एक बारहमासी पसंदीदा डेनिम शर्ट एक लंबा परिधान है, जो पहनने पर कमर से नीचे तक जाता है। इसे आलिया भट्ट ने मॉडर्न हाफ टक-इन स्टाइल में पहना, लेकिन उर्मिला मातोंडकर ने 1990 के दशक में इस लुक को चैंपियन बनाया।

डेनिम शॉर्ट्स

लॉन्ग या शॉर्ट, या यहां तक कि मॉम शॉर्ट स्टाइल पहनें जो ढीले-ढाले हाई-वेस्ट शॉर्ट्स हैं। ये 1990 के दशक में बड़े हुआ करते थे। कंगना यह जोड़ा टी-शर्ट और एंकल लेंथ बूट्स के साथ पहनती हैं।

पिनाफोरे

प्यारी सी नन्ही सी परी अंजलि ने कुछ कुछ होता है में क्या पहना था, याद है? पैचवर्क और छोटी लंबाई के साथ पिनाफोरे ने अब एक स्टाइलिश नया मोड़ लिया है। कृति सैनन हरे रंग के पिनाफोर में गजब ढाती हैं।

कोल्ड शोल्जर

1990 के दशक में फिल्म राजा हिंदुस्तानी के लिए कोल्ड शोल्जर करिश्मा कपूर की शैली का हिस्सा थी और अब तीन दशक बाद श्रद्धा कपूर इसे जींस के साथ पहनती हैं।

लेयरिंग किमोनो जैकेट

लॉन्ग ओवर शर्ट या किमोनो स्टाइल जैकेट सभी के लिए हिट है। सोनाक्षी सिन्हा अपने रोजाना गो-टू के रूप में पहनती हैं। यही परिधान प्रीति जिंटा 1990 के दशक में अक्सर पहना करती थीं।

(आईएएनएस लाइफ)



Source link

Leave a Reply