ब्रह्मास्‍त्र 2: रणवीर सिंह बनेंगे ‘देव’ और दीपिका पादुकोण होंगी ‘अमृता’, गलती से सबकुछ बता गईं अनुपमा चोपड़ा!

[ad_1]

‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 1 – श‍िवा’ ने जहां एक ओर छह दिनों में भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 161.28 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है, वहीं हर किसी की जुबान पर इन दिनों ‘ब्रह्मास्‍त्र 2’ की चर्चा है। सोशल मीडिया पर सब यही अंदाजा लगा रहे हैं कि ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 2- देव’ में लीड रोल यानी देव के किरदार में कौन होगा? इस रोल के लिए अब तक जहां सबसे अध‍िक चर्चा रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन के नाम की हो रही है, वहीं फिल्‍म पत्रकार और विधु विनोद चोपड़ा की पत्‍नी अनुपमा चोपड़ा ने बातों-बातों में लगभग कंफर्म कर दिया है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्‍त्र 2’ में लीड रोल में होंगे। यानी रणवीर सिंह ‘अग्‍न‍ि अस्‍त्र’ देव बनेंगे, जबकि दीपिका पादुकोण ‘जलास्‍त्र’ अमृता के किरदार में होंगी।

Brahmastra 2 की कास्‍ट को लेकर यह खुलासा Anupama Chopra ने अपने यूट्यूब चैनल ‘फिल्‍म कंपेनियन’ पर एक टॉक शो के दौरान किया है। वह बातचीत के दौरान कहती हैं, ‘मुझे उम्‍मीद है कि फिल्‍म (ब्रह्मास्‍त्र पार्ट 1) से मेकर्स ने कुछ सीख ली होगी और अब Ranveer Singh और Deepika Padukone के साथ एक धमाकेदार पार्ट-2 बनाएंगे।’

इस पर टॉक शो में अनुपमा के साथ बैठे अनमोल उन्‍हें टोकते हैं और पूछते हैं, ‘क्‍या यह कंफर्म न्‍यूज है?’ अनुपमा इस पर कुछ कहती तो नहीं हैं, लेकिन पलकें झपकाकर अपनी हामी जरूर भरती हैं।

तीन साल बाद रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 2- देव’
‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 1- श‍िवा’ की रिलीज के ठीक बाद से ही इसके पार्ट-2 को लेकर चर्चा हो रही है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी पहले ही यह कह चुके हैं कि वह तीन पार्ट में यह फिल्‍म बना रहे हैं। बीते दिनों हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ से बातचीत में अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 2 – देव’ को लेकर अपनी तैयारियों का जिक्र किया था। अयान ने कहा कि वह जल्‍द ही फिल्‍म ने दूसरे और तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे। उन्‍होंने बताया कि तीन पार्ट में बन रही यह फिल्‍म अपने हर पार्ट में कुछ नए किरदारों के साथ आएगी और एक ही कहानी को आगे बढ़ाएगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि वह तीन साल के अंदर ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 2- देव’ को रिलीज करने का प्‍लान बना रहे हैं।

‘ब्रह्मास्‍त्र’ में आमिर खान का भी है रोल?


इसी बीच सोशल मीडिया पर धुरंधर फैंस ने एक पुरानी तस्‍वीर ढूंढ़ निकाली है, जिसमें करण जौहर के साथ आमिर खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीप‍िका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहरुख खान एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। फैंस अब यह आशंका जाहिर कर रहे हैं कि हो न हो यह ‘ब्रह्मास्‍त्र ट्राइलॉजी’ की पूरी कास्‍ट है। ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 1’ में रणबीर और आलिया के साथ शाहरुख खान ने ‘वानर अस्‍त्र’ के रूप में कैमियो किया है। ऐसे में समझा यही जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ ही आमिर खान भी आगे इस ‘ब्रह्मास्‍त्र’ फ्रेंचाइजी का हिस्‍सा बनेंगे।

Fact Check: एसएस राजामौली ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को साउथ में प्रमोट करने के लिए 10 करोड़ रुपये? जानें सच
क्‍या है ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की कहानी
Brahmastra Story: ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 1- श‍िवा’ शुक्रवार, 9 सितंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्‍म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्‍शन ने ही प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म में रणबीर, आलिया और शाहरुख के अलावा अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्‍य भूमिकाओं में है। फिल्‍म की कहानी महान ऋष‍ियों द्वारा बनाए गए सबसे शक्‍त‍िशाली अस्‍त्र ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की है। इस अस्‍त्र के तीन टुकड़े हैं, जिसकी रक्षा करने वाले लोगों को ‘ब्रह्मांश’ कहते हैं। अमिताभ बच्‍चन इन ब्रह्मांशों के गुरु हैं। रणबीर कपूर का किरदार ‘श‍िवा’ एक आज की दुनिया का युवा है, जो असल में अग्‍न‍ि अस्‍त्र है। उसे अपनी शक्‍त‍ियों का एहसास होता है और वह गुरुजी के आश्रम में पहुंचकर अब ब्रह्मांश बनकर ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की रक्षा कर रहा है।

Brahmastra 2 में कौन बनेगा देव? क्या होगी कहानी? रिलीज से लेकर नई एंट्री तक, अयान मुखर्जी ने बताया सब
Shah Rukh Khan: शाहरुख खान संग ‘ब्रह्मास्त्र’ का स्पिन-ऑफ बनाएंगे अयान मुखर्जी, दिखेगी वानर अस्त्र की कहानी
Spoiler Alert: कौन है ‘ब्रह्मास्‍त्र’ का देव
Who is Dev in Brahmastra: असल में देव कभी सबसे ताकतवर ब्रह्मांश था। ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की रक्षा करने वाले इस समूह के लोगों के पास कुछ न कुछ दिव्‍य शक्‍त‍ि‍यां हैं। देव इन ब्रह्मांशों में ऐसी शख्‍स‍ियत था, जिसके पास एक से ज्‍यादा शक्‍त‍ियां थीं। वह अपनी इस ताकत को और बढ़ाना चाहता था और इसलिए ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को पाने के लिए उसने ब्रह्मांशों से युद्ध छेड़ दिया। लेकिन ऐसा कोई ब्रह्मांश नहीं था जो देव से टक्‍कर ले सके। ऐसे में अमृता नाम की ब्रह्मांश ने देव से टक्‍कर ली। वह ‘जलास्‍त्र’ थी। दिलचस्‍प बात यह है कि देव और अमृता प्रेमी और प्रेमिका भी थे। दोनों के बीच हुई लड़ाई के बाद देव एक पत्‍थर का बुत बन गया। हालांकि, उसके अंदर की ताकतें आज भी जीवित हैं। मौनी रॉय का किरदार जुनून, असल में देव को पूजती है और उसके लिए ब्रह्मास्‍त्र पाना चाहती है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply