मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नजीला से ब्रेकअप! क्या अंजलि अरोड़ा हैं रिश्ता खत्म होने की असली वजह?


‘लॉक अप’ फेम मुनव्वर फारूकी शो जीतने के बाद कई कारणों से सुर्खियों में आए। पहले तो उन्होंने शो में रहने के दौरान खूब लाइमलाइट बटोरा। बाहर निकलने के बाद भी मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से लोगों की नजरों में आएं। उन्होंने शो जीतने के बाद नजीला के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी, जो एक मॉडल हैं। दोनों ने पिछले साल दिसंबर में डेटिंग शुरू की थी। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि मुनव्वर और नजीला अलग हो गए हैं। उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है।

मुनव्वर-नजीला का ब्रेकअप
बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए एक सूत्र ने खुलासा किया कि हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हुआ। सूत्र ने कहा, ‘दोनों ने एक-दूसरे को छोड़ दिया है। हाल ही में उन्होंने अब साथ नहीं रहने का फैसला किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है।’

Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी ने कैंसिल हो रहे शोज पर बनाया अपना ही मजाक, मजेदार वीडियो में लाइगर को भी लपेटा

अंजलि अरोड़ा हैं कारण?

जब हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने मुनव्वर से संपर्क करने की कोशिश की, तो उनके मैनेजर ने बताया कि वह अपने रिश्ते पर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहते। उनके ब्रेक-अप के पीछे का कारण अभी भी ज्ञात नहीं है, लेकिन चर्चा है कि यह शो ‘लॉक अप’ के दौरान अंजलि अरोड़ा के साथ मुनव्वर की नजदीकियों से जुड़ा हो सकता है। शो में दोनों को एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स डेवलप करते देखा गया। लेकिन बाद में जब मुनव्वर बाहर आए तो उन्होंने नजिला से अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया।

Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी का कबूलनामा- रिलेशनशिप में दिया धोखा, अब मांगना चाहता हूं माफी!
लॉक अप में नहीं बताई थी सच्चाई
कई सवाल उठे कि उन्होंने शो में गर्लफ्रेंड होने की बात क्यों नहीं की, जिस पर उन्होंने कहा था, ‘मैं नजीला को एक साल से जानता हूं और हम कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे हैं। घर में नाज़ीला के बारे में बात करना सही नहीं था। जैसा कि मुझे लॉक अप में बंद कर दिया गया था और वह बाहर थीं। मैंने उनकी पहचान बताने से परहेज किया। हमारे जीवन में कुछ ऐसे पहलू हैं जिनके बारे में हम प्रोटेक्टिव हैं। मुझे नहीं लगता कि यह होना गलत है। जैसे ही मैं बाहर आया, मैंने उनकी तस्वीर पोस्ट की।’ इसी बीच खबरें हैं कि मुनव्वर भी ‘बिग बॉस सीजन 16’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं।



Source link

Leave a Reply