रोहित शेट्टी कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू, 27 किलो का कैमरा पकड़े आए नजर

[ad_1]

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सीरीज की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. जिसके लिए वे गोवा गए हुए हैं, गोवा से रोहित ने एक एक्शन सीन की शूटिंग का बीटीएस वीडियो शेयर किया है

Rohit shetty

रोहित शेट्टी कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू (Photo Credit: फोटो- @itsrohitshetty Instagram)

नई दिल्ली:  

एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाले है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स लेकर आ रहे हैं, जिसके स्टार कास्ट की उन्होंने हाल ही में घोषणा की थी. फिलहाल, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सीरीज की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. जिसके लिए वे गोवा गए हुए हैं, गोवा से रोहित ने एक एक्शन सीन की शूटिंग का बीटीएस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे और सिद्धार्थ मल्होत्रा जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: TMKOC: गोकुलधाम सोसाइटी में होगी दयाबेन की वापसी, निर्माता असित मोदी ने लगाई मुहर

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने ये बीटीएस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में रोहित हाथ में 27 किलो का कैमरा लेकर बड़ी फुर्ती के साथ दौड़- भाग कर सीन रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं. सीरीज का यह सीन अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) पर फिल्माया गया है. वीडियो में सिद्धार्थ तीन गुंडों से अकेले लड़ते हुए दिख रहे हैं. रोहित के बाकी फिल्मों की तरह ही इस सीन में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. सीरीज के इस सीन को पानी की जहाज पर शूट किया गया है, जिसमें कांच टूटने और सीढ़ियों से गिरते-पड़ते गुंडें नजर आ रहे हैं.






संबंधित लेख

First Published : 24 May 2022, 01:31:38 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




[ad_2]

Source link

Leave a Reply