लाइटर और कॉमिक रोल करना चाहते हैं अमित सियाल

[ad_1]

अमित सियाल (Amit Sial) कहते हैं कि वह एक पुलिस वाले की भूमिका नहीं करना चाहते और आगे एक कॉमेडी रोल करना चाहते हैं

amit sial

अमित सियाल ‘काठमांडू कनेक्शन’ में नजर आए थे (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • अमित सियाल ‘मिजार्पुर’ जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं
  • अमित सियाल गंभीर किरदारों से ब्रेक चाहते हैं
  • अमित सियाल ‘काठमांडू कनेक्शन’ में नजर आए थे

नई दिल्ली:  

‘मिजार्पुर’, ‘बंधकों’ और ‘काठमांडू कनेक्शन’ जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अमित सियाल (Amit Sial) गंभीर किरदारों से ब्रेक चाहते हैं. अमित सियाल (Amit Sial) कहते हैं कि वह एक पुलिस वाले की भूमिका नहीं करना चाहते और आगे एक कॉमेडी रोल करना चाहते हैं. अमित सियाल (Amit Sial) ने मीडिया को बताया, “मैं कोई पुलिस भूमिका नहीं लेना चाहता. मैं वास्तव में ऐसी भूमिका निभाने में कटौती करना चाहता हूं क्योंकि यह बोझिल लग रहा है. मैं हल्की भूमिकाएं जैसे आम आदमी भूमिकाएं यहां तक की डार्क कॉमेडी रोल करना चाहता हूं” अमित सियाल (Amit Sial) का कहना है कि विभिन्न भूमिकाओं को निभाना महत्वपूर्ण है.

यह भी पढ़ें: ‘राधे’ का ‘जूम-जूम’ गाना रिलीज, सलमान खान और दिशा पाटनी ने लगाए जबरदस्त ठुमके


अमित सियाल (Amit Sial) कहते हैं कि ” अभिनेताओं को हर चीज में रूढ़िवादिता मिलती है. मुझे काम के लिए मिलने वाली अधिकांश कॉल पुलिस भूमिकाएँ होती हैं और मैं कहता हूं कि मैं ऐसा नहीं कर सकता. इसमें से बाहर निकलना आपकी जि़म्मेदारी है. 99 प्रतिशत लोग कंफर्ट जोन में चाहते हैं. आपको अपने बारे में सोचने की जरूरत है, आपके बारे में और कोई नहीं सोचेगा . “

यह भी पढ़ें- दहशत में हैं बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, Video शेयर कर कही ये बात


अमित सियाल (Amit Sial) का कहना है कि वह ओटीटी का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं क्योंकि यह एकमात्र ऐसा मंच है जो अभी काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग में बिग बी की विश्व से अपील, जानें ख्यात मंच से क्या कहा

अमित सियाल (Amit Sial) ने कहा कि समय के अनुसार, मैं सिनेमाघरों को खुलते हुए दूर के सपने में देखता हूं. मैं केवल अपने आर्शीवार्दों की गिनती कर सकता हूं और उद्योग के लिए भी. कम से कम हमारे पास ओटीटी के रूप में एक मंच है ताकि काम आगे बढ़ सके. एक बड़ा उद्योग और बहुत सारे लोग इस पर निर्भर हैं. काम का उत्पादन करने के लिए एक मंच है. ओटीटी हमारे उद्योग के लिए एक आशीर्वाद है.






संबंधित लेख

First Published : 10 May 2021, 03:53:01 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply