सहवाग के जांबाजों की कैलिस के लड़ाकों से टक्कर, कब-कहां और कैसे देखें LIVE मैच

[ad_1]

कोलकाता: वीरेंद्र सहवाग और ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल उन 90 पूर्व क्रिकेटरों में शामिल है, जो शुक्रवार को यहां ‘चैरिटी’ मैच के साथ ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाले ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)’ में हिस्सा लेंगे। सहवाग गुजरात जायंट्स टीम की अगुवाई करेंगे जो शनिवार को लीग के शुरुआती मैच में गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

इससे पहले हालांकि शुक्रवार को वह एक ‘चैरिटी’ मैच में इंडियन महाराज टीम की कप्तानी करेंगे जिसका सामना दक्षिण अफ्रीका के जैक कैलिस की अगुवाई वाली टीम वर्ल्ड जायंट्स से होगा। इस मैच का मकसद पूर्व दिग्गज कपिल देव की एनजीओ खुशी फाउंडेशन के लिए रकम जुटाना है। खुशी फाउंडेशन लड़कियों की शिक्षा के लिए काम करती है।

मुकाबले का प्रसारण अधिकार सोनी नेटवर्क के पास है। सोनी टेन 1 और सोनी सिक्स में आप लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Sony Liv app पर होगा। मैच शाम साढ़े सात बजे से खेले जाएंगे।

चार टीमों के टूर्नामेंट में हरभजन सिंह मणिपाल टाइगर्स की कप्तानी करेंगे जबकि इरफान पठान भीलवाड़ा किंग्स का नेतृत्व करेंगे। लीग में सभी अंपायर महिलाएं होंगी। टूर्नामेंट का पहला सत्र इस साल की शुरुआत में मस्कट में आयोजित किया गया था।

Mark Boucher: मुंबई इंडियस को मिल गया नया कोच, क्या फिसड्डी से दोबारा IPL चैंपियन बन पाएगी टीम?Trevor Bayliss Punjab Kings: पंजाब किंग्स ने वर्ल्ड चैंपियन कोच से मिलाया हाथ, अनिल कुंबले की IPL से छुट्टी!

[ad_2]

Source link

Leave a Reply