सुरभि चंदना की दिलकश अदाओं को देख मोनालिसा ने किया ये कमेंट, फैंस बोले- हाय गर्मी!


नागिन फेम सुरभि चंदना को भला कौन नहीं जानता। मशहूर टीवी सीरियल्स में वह लीड रोल सालों से करती आ रही हैं। अपनी एक्टिंग के साथ साथ वह ग्लैमरस अंदाज के लिए भी चर्चा में रहती हैं। इसी राह में एक बार फिर सुरभि चंदना का बेबाक बोल्ड अंदाज सामने आया है जिसे किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने ही शेयर किया है। जिसमें उनका बोल्ड पोज देख फैंस के मुंह से उफ्फ ही निकल रहा है। सुरभि की ग्लैमरस तस्वीरों को देख भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी रिएक्ट किया है। आइए आपको भी दिखाते हैं सुरभि चंदना की चर्चित तस्वीरें जिन्हें देख हर कोई हाय गर्मी कह रहा है।

सुरभि चंदना ने हाल में ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें (Surbhi Chandna Pics) शेयर की। इन तस्वीरों में वह हाफ पैंट सूट में नजर आ रही हैं। उनका कॉन्फिडेंस इन तस्वीरों को गजब बना रहा है। वह गजब का पोज दे रही हैं और ये फोटोशूट देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर वायरल होने लगा है। महज कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों को लाखों यूजर्स ने लाइक भी किया।


फैंस बोले-कितनी हॉट हो आप
सुरभि के इस लेटेस्ट फोटोशूट (Surbhi Chandna Photoshoot) को देख मोनालिसा ने फायर वाला इमोजी शेयर किया तो वहीं एक्ट्रेस के दोस्तों ने भी उनकी तारीफ की। बात करें फैंस रिएक्शन की तो फैंस भी उफ्फ कहते नहीं थक रहे। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया, ओह माय गॉड सुरभि, आप कितनी हॉट हैं।

ये क्यूट बच्ची है भोजपुरी सिनेमा की जान, दो बच्चों के पिता से लड़ाया था इश्क, अब इस लाइलाज बीमारी की हैं शिकारDeepika Padukone: ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण ने निभाया रणबीर कपूर की मां का रोल? ट्विटर पर वायरल हुईं PicsAkshara Singh MMS: अंजलि‍ अरोड़ा के बाद अक्षरा सिंह का कथित MMS लीक? जानिए एक्‍ट्रेस के रोते हुए वीडियो का सच
सुरभि चंदना के फॉलोअर्स
सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप उनके 5.3 मिलियन फॉलोअर्स से लगा सकते हैं। सुरभि ने हाल में ही बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसका वीडियो भी उन्होंने साझा किया था।





Source link

Leave a Reply