सुष्मिता सेन ने दुश्मन पर तानी बंदूक, ‘Aarya 2’ से दमदार पोस्टर रिलीज

[ad_1]

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ‘आर्या’ (Aarya) के दूसरे सीजन (Aarya Season 2) के मोशन पोस्टर के साथ बताया कि सीरीज का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Nov 2021, 03:15:55 PM

sushmita

सुष्मिता सेन वेब सीरीज आर्या 2 मोशन पोस्टर (Photo Credit: फोटो- @sushmitasen47 Instagram)

highlights

  • सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या का पोस्टर रिलीज
  • पोस्टर में दिखा सुष्मिता का दमदार अंदाज
  • सीरीज को हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) के दूसरे सीजन (Aarya Season 2) का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है. वेब सीरीज से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन एक हेलिकॉप्टर के अंदर से इशारा करती नजर आ रही हैं. राम माधवानी की क्राइम थ्रिलर ‘आर्या’ भारत की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है. सीरीज के मोशन पोस्टर को सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा के रॉयल बंगाल मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मोशन पोस्टर के साथ बताया कि सीरीज का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है. सुष्मिता ने सीरीज के इस पोस्टर पर बात करते हुए कहा, ‘जैसे-जैसे हम लोगों को बनाने और प्रक्रिया को दिखाने और बताने इस सफर में आगे बढ़ते हैं, अंतत: आप उन घटनाओं में से कई को रिकॉर्ड में पाएंगे. वैसे एक विशेष दृश्य है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था और यह सीजन 2 के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीक्वेंस था. वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) से सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू किया है और इसी के साथ ‘नीरजा’ के निर्देशक राम माधवानी ने भी वेब स्पेस में अपनी शुरूआत की है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में होने जा रही एक और स्टारकिड की दिसंबर में एंट्री, लाइन में है ये नई खेप

वेब सीरीज डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. 10 साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए रखने के बाद सुष्मिता ने ‘आर्या’ से एक बार फिर से पर्दे पर कदम रखा. लेकिन इतने सालों तक भी इंडस्ट्री से दूर रहने के बावजूद सुष्मिता लाइम लाइट से दूर नहीं रहीं. सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.






संबंधित लेख

First Published : 24 Nov 2021, 03:15:55 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply