सूर्या 42 में अपने किरदार को लेकर उत्साहित हुई दिशा पटानी

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी पीरियोडिक एक्शन फिल्म सूर्या 42 में नजर आने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी इस तरह बड़ी परियोजना का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। दिशा ने कहा, मैं सूर्या सर और शिवा सर के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस तरह के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है, जिसमें दर्शकों को बड़े पर्दे पर अनुभव करने के लिए सभी बड़े-से-बड़े तत्व मिले हैं। उन्होंने आगे कहा, इसके अलावा, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह भी काफी अनोखा है और मैं दर्शकों के सामने अपने पहले कभी न देखे गए अवतार को लाने के लिए भी उत्साहित हूं।

फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन ज्ञानवेल राजा द्वारा किया जा रहा है और इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। इस फिल्म में दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी छायांकन वेत्री पलानीसामी ने की है, जिन्होंने अजित-स्टारर वीरम और वेदालम जैसी सुपरहिट फिल्मों की शूटिंग की थी। दिशा ने सूर्या 42 की आगामी फिल्म में अपनी मुख्य भूमिका की घोषणा के साथ दर्शकों के बीच उत्साह को प्रज्वलित किया है, अभिनेत्री करण जौहर की योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply