सोनाली फोगाट की हत्या की सीबीआई जांच को गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी: सूत्र



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोनाली फोगाट की हत्या को लेकर सीबीआई जांच की मंजूरी मिल गई है। सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सीबीआई जांच के लिए हरी झंडी दे दी है। आज ही गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर इसकी सिफारिश की थी।

भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही सोनाली का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था। सोनाली फोगाट की बेटी ने भी हत्या की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी। यही वजह है कि गृह मंत्रालय ने जांच को मंजूरी दे दी है।

आज ही गोवा में मीडिया से बात करते हुए सोनाली फोगाट मामले में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा था कि सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच जारी है। हमारी पुलिस मामले की जांच बहुत अच्छी तरह से कर रही है। गोवा पुलिस को बहुत अच्छे संकेत भी मिले हैं। मगर सोनाली फोगाट की बेटी की मांग को ध्यान में रखते हुए आज हम इस केस को सीबीआई को दे रहे हैं। इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को खत लिखने की बात भी कही गई थी।

गौरतलब है कि 23 अगस्त को गोवा में सोनाली फोगाट की मौत हुई थी, तब पुलिस ने इसे हार्ट अटैक बताया था। इसके बाद परिवार के लोगों ने इस केस में रेप और ब्लैकमेलिंग का दावा करते हुए सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत की थी तब हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Leave a Reply