15 हजार वाले Inverter का काम करता है ये छोटा सोलर पावर जेनरेटर, हर सामान को सप्लाई करता है बिजली

[ad_1]

नई दिल्ली। Inverter लगवाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक सस्ता जुगाड़ लेकर आए हैं। इसे Portable Solar Power Generator भी कहा जाता है। इसकी खासियत है कि ये घर के किसी भी कोने में फिट हो जाता है और घर के हर सामान को आसानी से बिजली भी सप्लाई कर देता है। इसे खरीदने के लिए आपको कहीं जाने की भी जरूरत नहीं है। साथ ही आपको इसे फिट करने के लिए किसी इंजीनियर की भी जरूरत नहीं होती है।

SARRVAD Portable Solar Power Generator को आप Amazon से ऑर्डर कर सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको 19 हजार रुपए खर्च करने होंगे। हालांकि इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं और आप इसे ऑफर के तहत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस पर आपको No-Cost EMI का ऑप्शन भी मिलता है। इस पर कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

भले ही आपको ये देखने में छोटा लग रहा हो, लेकिन ये घर के हर सामान को आसानी से बिजली सप्लाई कर सकता है। इससे आप आसानी से लैपटॉप, टीवी और छोटे मोटे सामान को बिजली सप्लाई कर सकते हैं। अगर आप इसे किसी ऐसी जगह पर रखना चाहते हैं जहां कम जगह है तो घर की अलमारी में भी इसे फिट किया जा सकता है। इसकी क्षमता 42000mAh 155Wh है। ये इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को अधिक समय तक आराम से पावर सप्लाई करने में सक्षम है।

कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये iPhone 8 को लगभग 8 बार चार्ज कर सकते हैं। साथ ही लैपटॉप, रेडियो, मिनी फैन, टीवी जैसी चीजें जो लाइट जाते ही बंद हो जाती हैं। इसके इस्तेमाल से आसानी से चल सकती हैं। इमरजेंसी में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। एक तरह से ये Inverter की ही तरह काम करता है। लेकिन जिन लोगों के पास सामान रखने की परेशानी होती है वो इसका इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि ये कम जगह में आसानी से फिट हो जाता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply