20MP फ्रंट कैमरा वाले Samsung के इस लोकप्रिय फोन पर बंपर कटौती, दनादन बिक रहा फोन


नई दिल्ली।Samsung Galaxy A32 की कीमत को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर कम कर दिया गया है। इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया गया है। फोन दो मॉडल के साथ आता है और दोनों ही मॉडल्स की कीमत में बंपर कटौती हुई है। अगर आप 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 64 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा वाले Samsung Galaxy A32 को खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास बढ़िया मौका है। चलिए जानते हैं कि Samsung के इस फोन पर क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy A32 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिए्ंट की कीमत 18,725 रुपये है। इस पर 38 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप इतना पैसा एक साथ नहीं देना चाहते हैं तो हम आपको EMI विकल्प भी बता देते हैं। इसके लिए आपको हर महीने 895 रुपये देने होंगे। साथ ही 13,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो आपको यह फोन मात्र 5,225 रुपये में मिल जाएगा।

क्या है इस फोन की खासियत:

  • इस फोन में 6.4 इंच का FHD+ Super AMOLED- infinity U-cut डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है।
  • यह फोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से लैस है। यह ऑक्टा-कोर के साथ आता है। इसमें 8 जीबी तक की रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
  • फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।
  • फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं, चौथा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।



Source link

Leave a Reply