4 साल पहले हुआ था ब्रह्मास्त्र की ब्लॉकबस्टर कास्ट का भांडाफोड़, क्या नए पार्ट में होंगे आमिर खान?

[ad_1]


आज से ठीक 3 साल, 11 महीने, 17 दिन पहले करण जौहर ने बेहद खास पोस्ट किया था। तब तो सिर्फ इन सितारों को देख फैंस की आंखें फटी रह गईं थी और वह अनुमान भी नहीं लगा पाए थे कि आगे क्या होने वाला है। अब जब 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी एक बार फिर सोशल मीडिया के पोस्ट पल्टे गए और करीब चार साल पुरानी करण जौहर की तस्वीर को खंगाल कर यूजर्स ने बाहर निकाला। अब दर्शक खुद कह रहे हैं कि करण जौहर ने सालों पहले ब्रह्मास्त्र की स्टारकास्ट को लेकर हिंट दी थी मगर तब यूजर्स अंदाजा नहीं लगा पाए।

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पहली बार बतौर लीड स्टार साथ में काम किया। इस फिल्म में कुछ यूजर्स ने दावा किया कि उन्हें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आए हैं। अब दर्शकों को लग रहा है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देवा (Brahmastra) में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आएगी। खैर इसे लेकर फिलहाल मेकर्स ने किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान साझा नहीं किया है लेकिन इन दावों को लेकर फैंस ने करण जौहर (Karan Johar) का चार साल पुराना पोस्ट खोदकर निकाला है। इस खुदाई में उन्हें आमिर खान भी मिले हैं और अब उन्हें लग रहा है कि आमिर भी नए सीक्वल (Brahmastra Movie) का हिस्सा बन सकते हैं।


Brahmastra की ब्लॉकबस्टर स्टारकास्ट
ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद करण जौहर का साल 2018 का पोस्ट वायरल हुआ। इस पोस्ट में करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर। इस तस्वीर में करण जौहर के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आलिया भट्ट, आमिर खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और करण जौहर नजर आ रहे हैं।

Brahmastra: यहां ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 का ऐलान तो वहां ट्रोल सेना की पीपनी शुरू, ब्रह्मास्त्र को बताया डिजास्टरBrahmastra Twitter Review: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्विटर रिव्यू, जानिए पब्लिक को कैसी लगी रणबीर-आलिया की फिल्म
ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट आएगा तीन साल बाद
डायरेक्टर अयान मुखर्जी हमेशा से बताते हैं कि वह ब्रह्मास्त्र को तीन पार्ट में लाने वाले हैं। ये ट्रिलॉजी फिल्म है जिसका दूसरा पार्ट साल 2025 तक लाने की तैयारी है। अब इस तस्वीर को देख अब फैंस का कहना है कि ये वो तस्वीर है जो ब्रह्मास्त्र के तीनों पार्ट की स्टारकास्ट का खुलासा करती है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply