7 हजार में मिल रहा Samsung S22 Ultra जैसा स्मार्टफोन, आ गई Flipkart पर सबसे तगड़ी सेल

[ad_1]

नई दिल्ली। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ऑप्शन बताने जा रहे हैं जो पिछले काफी समय से चर्चा में है। I Kall Z15 (SKY Blue, 64 GB) (4 GB RAM) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। ये स्मार्टफोन अपने फीचर की वजह से काफी चर्चा में है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डिजाइन ही है।

इस स्मार्टफोन को आप आसानी से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 7,124 रुपए है और आप बैंक ऑफर्स में इस फोन पर अलग से डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं। Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% का डिस्काउंट अलग से मिल सकता है। ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% का डिस्काउंट भी मिल सकता है।

I Kall Z15 में क्या है स्पेसिफिकेशन-

Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 8% की छूट मिल सकती है। कंपनी की तरफ से इसकी 1 साल की वारंटी दी जा रही है। Accessories की वारंटी 6 महीने की मिलती है। अगर आप आज इस स्मार्टफोन को ऑर्डर करते हो तो इसकी डिलीवरी 20 सितंबर तक कर दी जाएगी। I Kall Z15 में आपको 4GB RAM और 64GB Storage का ऑप्शन मिलता है।

I Kall Z15 में 6.82 Inch Display दी जाती है। इस फोन में 20MP Rear Camera मिलता है। इसके अलावा फ्रंट कैमरा में आपको 13MP मिलता है। फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जाती है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको Octa Core Processor दिया जाता है। ये फोन 7 Days Replacement Policy के साथ आता है। अगर आप कोई कम रेंज में बेहतर फोन की तलाश कर रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply