Aashram 3: आ रहे हैं ‘बाबा निराला’, ‘आश्रम 3’ का मोशन Video रिलीज

[ad_1]

सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) से मोशन वीडियो आज रिलीज किया गया है जिसे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 May 2022, 05:18:09 PM

ashram 3

आ रहे हैं ‘बाबा निराला’, ‘आश्रम 3’ का मोशन Video रिलीज (Photo Credit: फोटो- @iambobbydeol Instagram)

नई दिल्ली:  

डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्सियल वेबसीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) का तीसरा पार्ट अब जल्द ही आने वाला है. सीरीज से मोशन वीडियो आज रिलीज किया गया है जिसे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सीरीज के इस मोशन वीडियो में ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) का सिर्फ लोगो नजर आ रहा है जिसके साथ आग भी जलती दिखाई दे रही है. बैकग्राउंड में आग की लपटों का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें: अक्षय और मानुषी की खूबसूरत केमिस्ट्री फैंस को आई पसंद, Photos में दिखा रोमांटिक अंदाज


बॉबी देओल (Bobby Deol) द्वारा शेयर किये गए इस मोशन वीडियो को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इस सीरीज को लेकर अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, सीरीज की शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो चुका है.  ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) के वीडियो को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सीरीज के बारे में बात करें तो इसमें काशीपुर नामक शहर की कहानी दिखाई जा रही है जहां बाबा निराला बने बॉबी देओल (Bobby Deol) धर्म की आड़ में गंदा धंधा करते हैं. वेब सीरीज की कहानी में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति का मेल दिखाया गया है. सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.






संबंधित लेख

First Published : 10 May 2022, 05:18:09 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply