Airtel का खास प्लान, मात्र 699 रुपये में मिलेगा डेटा-कॉलिंग, 500 डीटीएच चैनल और 16 ओटीटी ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन


नई दिल्ली। Airtel की तरफ से फाइबर प्लस लैंडलाइन प्लान पेश किया जा रहा है। इस प्लान में एयरटेल के सिंगल रिचार्ज में 500 से ज्यादा टीवी चैनल, Amazon Prime और Hotstar समेत 16 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही 40Mbps स्पीड पर 250GB डेटा मिलेगा। Airtel की तरफ से इस प्लान को Airtel Black के नाम से पेश किया गया है। एयरटेल अलग-अलग कीमत में कई सारे Airtel Black प्लान पेश कर रहा है। ऐसे में आज हम आपको 699 रुपये वाले बेसिक प्लान के बारे में बता रहे हैं..

Airtel 699 रुपये वाला प्लान
Airtel Black प्लान में मैक्सिमम 40mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है। साथ ही लैंडलाइन पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में 300 से ज्यादा डीटीएच चैनल दिए जा रहे हैं, जिसे अलग से रिचार्ज कराने के लिए आपको 300 रुपये देने होंगे। इसी प्लान में यूजर्स को Disney + Hotstar, Airtel Expream App समेत 12 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाएगा। यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। हालांकि इस प्लान में कोई डेटा नहीं ऑफर किया जाएगा। इसके लिए आपको अलग से रिचार्ज कराना होगा।
अगर आप Airtel Black के पहले ग्राहक हैं, तो आपको 30 दिनों के लिए मुफ्त सर्विस मिलेगी।

कहां से करें रिचार्ज
Airtel के 699 रुपये वाले प्लान को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं। यह प्लान खासतौर पर दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर जैसे ज्यादातर बड़े शहरों के ग्राहकों के लिए मौजूद है। इसके लिए आपको घर में सेटअप बॉक्स को इंस्टॉल करना होगा। यह सुविधा 400 से ज्यादा शहरों में मौजूद है।

फ्री इंस्टालेशन

Airtel Black सर्विस के लिए आपको फ्री डीटीएच बॉक्स इंस्टालेशन की सुविधा ऑफर की जाएगी। इसके लिए ग्राहकों को अलग से 4000 रुपये का एडवांस्ड पेमेंट करना होगा। यह बिल आपके अपकमिंग बिल के साथ एडजेस्ट हो जाएगा।



Source link

Leave a Reply