Asif Ali: पाकिस्तान पहुंचने पर आसिफ अली ने फिर की मारपीट, इस बार फैंस पर उठाया हाथ

[ad_1]

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी टीम स्वदेश पहुंच गई है। पाकिस्तान के पास 10 साल बाद टीम के पास मौका था कि वह खिताब अपने नाम करें लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। फाइनल में मिली हार के पाकिस्तानी फैंस में निराशा अपने चरम है। ऐसे में खिलाड़ी जह यूएई से पाकिस्तान पहुंचे तो उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से निकाला गया। हालांकि इसके बावजूद जब टीम पाकिस्तान पहुंची थी तो खिलाड़ियों को देखने के लिए फैंस का हुजूम था।

इस दौरान टीम के ऑलराउंडर आसिफ ने एक बार फिर वैसी ही गलती दोहरा दी जैसा उन्होंने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ फरीद अहमद के साथ किया था। दरअसल आसिफ जब एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी के लिए जिद करने लगे लेकिन तभी उन्होंने एक फैंस का हाथ झटक दिया। आसिफ के इस हरकत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


एशिया कप के सुपर-4 में आसिफ ने मारने के लिए उठाया बल्ला

बता दें कि एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में आसिफ अली अपना आपा खो खो चुके हैं। मैच में अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद को मारने के लिए बल्ला उठाया था, जिसके कारण खूब बवाल भी हुआ था। इस मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।

मैच में अफगानिस्तान की टीम ने किसी तरह 129 रन का स्कोर खड़ा किया था। पाकिस्तानी टीम जब लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और पाकिस्तानी टीम को पानी पिला दिया। अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने 110 रन पर 8 विकेट चटकाए दिए थे।

मैच में अफगानिस्तान पूरी तरह से अपना शिकंजा कस लिया था। इस दौरान आसिफ अली तेजी से रन बनाने की कोशिश फरीद अहमद के ओवर में अपना विकेट गंवा दिया। आउट होने के बाद जब वह पवेलियन वापस लौट रहे थे। वह फरीद अहमद से उलझ, मामला पूरा गरमा गरमी तक पहुंचा लेकिन मैदानी खिलाड़ी और अंपायरों के बीच बचाव के दोनों को शांत किया गया।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply