Bulb में फिट है Bluetooth Speaker


नई दिल्ली। अगर आप LED Bulb खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन उपलब्ध हैं। ये LED Bulb 12W का है। इस बल्ब की खासियत है कि ये रिमोट से आसानी से ऑपरेट किया जा सकता है। ASTOUND 3 in 1 12W Led Bulb की MRP 1,199 रुपए है और आप इसे 55% डिस्काउंट के बाद 539 रुपए में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के तहत आप इस बल्ब पर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

बैंक ऑफर्स की बात करें तो आपको इस बल्ब पर अलग से डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसमें आपको 10% का अलग से डिस्काउंट मिल सकता है। Flipkart Axis Bank Card में आपको 5% Cashback मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपको 3 हजार की शॉपिंग करना जरूरी है। Flipkart Furniture पर आपको 500 रुपए की अलग से छूट मिल सकती है।

Smart Bulb के अंदर फिट है Bluetooth Speaker-

आज ऑर्डर करने पर ये बल्ब 3 दिन के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा। ये Smart Bulb, AC Adapter की तरह काम करता है। ये LED Bulb की वजह से ज्यादा रौशनी भी करता है। 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आने वाले इस बल्ब को आप आसानी से वापस भी कर सकते हैं। इसमें कलर भी चेंज होना शुरू हो जाते हैं। साथ ही इसे आप किसी भी होल्डर में फिट कर सकते हो।

Bluetooth Speaker की कीमत 584 रुपए-

Twixxle VXXI-163-IK-Bluetooth Speaker Bulb की MRP 1,299 रुपए है और आप इसे 55% के डिस्काउंट के बाद 584 रुपए में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के तहत आप इसे डिस्काउंट ऑफर में भी खरीद सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5% Cashback भी मिल सकता है। Flipkart Furniture पर आपको 500 रुपए की छूट मिल रही है। ये बल्ब सबसे ज्यादा बिकने वाले बल्ब की लिस्ट में शामिल है।



Source link

Leave a Reply