Delhi पुलिस ने नेशनल कबड्डी प्लेयर Dinesh को 4 जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार | News & Features Network

[ad_1]

Delhi पुलिस की स्पेशल सेल ने नेशनल कबड्डी प्लेयर को पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े इस कबड्डी प्लेयर का नाम दिनेश है और वो एक अंतरराज्यीय़ अपराध सिंडिकेट का अहम सदस्य है. इसके तार दिल्ली-एनसीआर के खतरनाक गैंगस्टरों से भी जुड़े हैं.

हाल के दिनों में कबड्डी और कुश्ती से जुड़े कई खिलाड़ियों के तार अपराध से जुड़े पाए गए हैं. इससे फैंस भी मायूस और नाराज हैं. तभी तो कबड्डी खिलाड़ी के दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद फैंस ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालने लगे. एक यूजर ने लिखा, “कबड्डी और कुश्ती ताकत के खेल हैं.

दोनों के खिलाडी विनम्र और शालीन हुआ करते थे. इन दिनों ये गैंग वार, लूट खसोट और रंगदारी के मामलों में लिप्त पाए जा रहे हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कबड्डी खिलाड़ी अपराधी बन रहे हैं, क्या हो रहा है मेरे देश को”?

इससे पहले, दो ओलंपिक मेडल जीतने वाले सुशील कुमार पर अपने शिष्य सागर धनखड़ की हॉकी स्टिक से पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा था. इस मामले में कई दिनों तक फरार रहने के बाद सुशील दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए और फिलहाल जेल में बंद हैं.

दरअसल, एक फ्लैट को लेकर शुरू हुआ विवाद फिर इज्जत और साख की लड़ाई बन गया और इसका अंत एक उभरते हुए रेसलर की हत्या से हुआ. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है.

Article Courtesy: This article is extracted with thanks & zero benefits from:

Source link



[ad_2]

Source link

Leave a Reply