Duleep Trophy 2022: पृथ्वी शॉ की शानदार फॉर्म जारी, सिलेक्टर्स की कब खुलेंगी आंखें?


दिलीप ट्रॉफी 2022 के पहले सेमीफाइनल मैच में सेंट्रल जोन के खिलाफ वेस्ट जो ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। पृथ्वी शॉ ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए दूसरी पारी में शतक ठोका और नॉटआउट लौटे। वेस्ट जोन ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 130 रन बना लिए हैं और उसकी बढ़त 259 रनों तक पहुंच गई है। वेस्ट जोन ने पहली पारी में 257 रन बनाए थे, जवाब में सेंट्रल जोन की टीम महज 128 रनों पर सिमट गई। पहली पारी में 60 रन बनाने वाले शॉ ने दूसरी पारी में 96 गेंद पर नॉटआउट 104 रन बना लिए हैं और उनके साथ अरमान जाफर सात रन बनाकर खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः संजू सैमसन की कप्तानी में हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट होगा ‘तैयार’

दूसरी पारी में भी वेस्ट जोन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और यशस्वी जयसवाल 3 और अजिंक्य रहाणे 12 रन बनाकर आउट हुए। वहीं राहुल त्रिपाठी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। अंकित राजपूत ने अभी तक दो विकेट चटकाए हैं, जबकि एक विकेट अनिकेत चौधरी के खाते में गया। शॉ को लेकर कई क्रिकेट फैन्स ट्विटर पर लिख रहे हैं कि सिलेक्टर्स की आंखें कब खुलेंगी और कब उनकी टीम इंडिया में  वापसी होगी।?

इसे भी पढ़ेंः संजू सैमसन के लिए खुशखबरी, बनाया गया इस टीम का कप्तान

2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले शॉ ने आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2021 में खेला था। वेस्ट जोन की पहली पारी की बात करें तो शॉ के अलावा राहुल त्रिपाठी ने 67 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा शम्स मुलानी ने 41 रनों का योगदान दिया था। कुमार कार्तिकेय ने पांच विकेट झटके थे। सेंट्रल जोन की ओर से पहली पारी में सबसे ज्यादा रन कप्तान करन शर्मा के बल्ले से निकले, जो 34 रन बनाकर आउट हुए। जयदेव उनाद्कट और तनुष कोटियन ने तीन-तीन विकेट निकाले।



Source link

Leave a Reply