Dungarpur: प्रेमिका की हुई मौत तो शव मोर्चरी में रखकर हुआ फरार, प्रेमी और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज | News & Features Network

[ad_1]

Dungarpur:एक युवक करीब महीने पहले अपनी प्रेमिका को भगा ले गया. तीन दिन पहले प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस पर प्रेमी प्रेमिका के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखकर फरार हो गया. इस पर युवती के परिजन वहां पहुंचे और उन्होंने हंगामा कर दिया. उनकी मांग थी कि पहले युवक को लाया जाये. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवा जायेगा. दो दिन की माथापच्ची के बाद मंगलवार को तीसरे दिन युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया जा सका है.

डूंगरपुर सदर थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की मझोला निवासी सोहनलाल बलात ने इस संबंध में रिपोर्ट दी है. बलात ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उनकी भतीजी 15 अगस्त को जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम देखने के लिए घर से निकली थी. लेकिन वह रात तक वापस घर नहीं लौटी. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. उसके तीसरे दिन उनकी भतीजी का अपनी मां के पास फोन आया. उसने बताया कि देवसोमनाथ निवासी राजू कलासुआ उसे पत्नी बनाने के लिये भगाकर अहमदाबाद ले आया है.

उसके बाद युवती के परिजनों ने राजू के घर पहुंचकर उसके परिजनों से बात की. परिजनों ने दोनों की जल्द शादी करवाने की बात कही. इस बीच 11 सितंबर को सूचना मिली की उनकी भतीजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. आरोपी राजू कलासुआ उसके शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखकर फरार हो गया है. उसके बाद परिजन जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे थे. वे आरोपी राजू को बुलाने की मांग पर अड़ गये. इसके चलते शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply