Flipkart Big Billion Days: 23 सितंबर से शुरू होगी सेल; 1 रुपये में करें एडवांस बुकिंग

[ad_1]

Flipkart की Big Billion Days 23 सितंबर से शुरू होने वाली है और यह सेल 30 सितंबर, 2022 तक चलेगी
बीएस वेब टीम / नई दिल्ली 09 14, 2022






ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों की लौटरी लगने वाली है क्योंकि जल्द ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल शुरू होने जा रही है। भारत में फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपनी सालाना सेल ‘बिग बिलियन डेज़’ के 9वें एडिशन का ऐलान कर दिया है। 

 

Flipkart की Big Billion Days 23 सितंबर से शुरू होने वाली है और यह सेल 30 सितंबर, 2022 तक चलेगी।

 

पिछले साल की तरह फ्लिपकार्ट यूजर्स इस साल भी इलेक्ट्रॉनिक्स, होम, ब्यूटी समेत कई कैटिगिरी के प्रोडक्ट को 1 रुपये देकर एडवांस में बुक कर पाएंगे। 

 

साथ ही ‘Coupon Rain’ गेम जैसे एक्सपीरियंस भी फ्लिपकार्ट यूजर्स को सेल से पहले मिलेंगे,  जिसे यूजर्स अपने परिवार और दोस्तों के साथ खेलकर रिवॉर्ड जीत पाएंगे।

 

फ्लिपकार्ट के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस फेस्टिव सीजन की सेल में 90 से ज्यादा ब्रैंड के 10,000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट मिलेंगे जिनमें 130 स्पेशल एडिशन प्रोडक्ट होंगे।’

 

डिस्काउंट, कैशबैक, बैंक ऑफर भी मिलेंगे

 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट इस सेल में अपने यूजर्स को अलग-अलग कैटिगिरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, कैशबैक, बैंक ऑफर भी देगा। फ्लिपकार्ट ने सेल में बैंक कार्ड के जरिए 10 प्रतिशत छूट देने का भी ऐलान किया है।

 

किस बैंक पर मिलेगा डिस्काउंट

 

फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए ऐक्सिस बैंक और ICICI बैंक के साथ साझेदारी की है। जिन यूजर्स पर ICICI बैंक और ऐक्सिस बैंक के कार्ड होंगे उन ग्राहकों 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा।

 

फ्लिपकार्ट पर Axis बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ भी 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। इसके आलावा ग्राहक सेल में Flipkart Pay Later की सुविधा का भी फायदा ले सकेंगे।

 

स्मार्टफोन पर छूट

 

सेल में Poco, Realme, Samsung और Vivo समेत कई दूसरे स्मार्टफोन पर भी छूट मिलेगी। साथ ही फ्लिपकार्ट की इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक की छूट होगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply