Jio 749 Prepaid Plan: एक रिचार्ज और 3 महीने दबाकर करें Calling, Data, नहीं आएगा बिल

[ad_1]

नई दिल्ली। Jio समय-समय पर अपने रिचार्ज में बदलाव करता रहता है। आज हम आपको एक ऐसे ही रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं। इसे करवाने के बाद आपको 90 दिन तक कोई रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं है। ये Jio के सबसे ज्यादा बिकने वाले रिचार्ज प्लान की लिस्ट में शामिल है। तो चलिये पहले आपको इस रिचार्ज प्लान के बारे में ही बताते हैं-

Jio 749 Prepaid Plan में आपको 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस रिचार्ज प्लान में आपको 100 SMS रोजाना मिलते हैं। इस प्लान में आपको 2.5GB डाटा रोजाना मिलता है। इसके अलावा ये प्लान Unlimited Calling भी मिलती है। इसके बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी। यूजर्स को इस प्लान में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security, Jio Cloud समेत अन्य ऐप्स का भी फायदा मिलता है। ये Jio के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान की लिस्ट में शामिल है।

Jio 399 Postpaid Plan 75GB Data Offer-

Jio 399 Postpaid Plan भी सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में शामिल है। इस प्लान में आपको 75GB डाटा दिया जाता है। इसके बाद यूजर्स से 10 रुपए प्रति GB के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। इसमें आपको 100GB Rollover Data भी दिया जाता है। इसमें आपको Unlimited Calling और SMS बेनेफिट्स भी मिलते हैं। Jio ने इसके लिए Amazon Prime के साथ पार्टनरशिप भी कर ली है। यानी आपको एंटरटेनमेंट बेनेफिट्स के लिए कोई अलग से पैसे नहीं देने होते हैं।

Jio 599 Postpaid Plan Offer-

इस प्लान में आपको Netflix और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसमें आपको इन-फ्लाइट और रोमिंग सर्विस बेनेफिट्स भी मिलते हैं। Jio 599 Plan में आपको 10GB डाटा मिलता है। इस प्लान में आपको Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 100 Free SMS और Unlimited Calling का ऑप्शन भी मिलता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply