LG 32 Inch Smart TV पर शुरू हुई बंपर सेल, 4 हजार देते ही पहुंच जाएगा सीधा घर


नई दिल्ली। अगर आप स्मार्टटीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि LG 32 Inch Smart TV पर भारी डिस्काउंट चल रहा है। आप डिस्काउंट में आसानी से स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। आज हम आपको LG 32 Inch Smart TV पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्ट टीवी को आप Flipkart से खरीद सकते हैं।

LG 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart WebOS TV की MRP 21,990 रुपए है और आप इसे 29% डिस्काउंट के बाद 15,490 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback आसानी से मिल सकता है। साथ ही इस पर आपको Easy EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है। अब सोच रहे होंगे कि ये टीवी 4 हजार में कैसे मिल रहा है?

इस टीवी को आप Exchange Offer में भी खरीद सकते हैं। अगर आप Exchange Offer के तहत इस टीवी को खरीद सकते हैं। पुराना टीवी देने के बाद आपको इस टीवी पर 11 हजार रुपए की छूट मिल जाएगी। LG की तरफ से इस टीवी पर 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। साथ ही पैनल की गारंटी भी 1 साल की अलग से दी जा रही है। LG Smart TV में Quad Core Processor दिया गया है। साथ ही इसमें 60Hz Refresh Rate दिया जाता है।

साउंड पर भी LG ने काफी काम किया है। यही वजह है कि इस टीवी में आपको 10W Sound Output दिया जाता है। LG ने इसे साल 2020 में लॉन्च किया था। टीवी में 1GB RAM और 4GB Storage Option मिलता है। पिक्चर क्वालिटी के लिहाज से देखा जाए तो इस टीवी में आपको काफी अच्छी पिक्चर क्वालिटी मिलने वाली है। साथ ही LG Smart TV की सर्विस भी काफी अच्छी है। अगर आप आज इसे Flipkart से ऑर्डर करते हैं तो इसे 4-5 दिन के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा।



Source link

Leave a Reply