MI Cap Town के कोचिंग स्टाफ का ऐलान, हाशिम अमला समेत इन 4 दिग्गजों को मिली जिम्मेदारी

[ad_1]

मुंबई इंडियंस के मालिकाना हक वाली साउथ अफ्रीका की टी20 लीग में शामिल एमआई केपटाउन (MI Cape Town) फ्रेंचाइजी के कोचिंग स्टाफ का ऐलान हो गया है। बुधवार को मुंबई इंडियंस ने जहीर खान और महेला जयवर्धने को भी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी और अब साउथ अफ्रीका टी20 लीग (SA20) के ऑक्शन से पहले एमआई केपटाउन के हेड कोच से लेकर बल्लेबाजी कोच, मैनेजर और फील्डिंग कोच का ऐलान हो गया है। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज साइमन कैटिच मुख्य कोच का पद संभालेंगे, जबकि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान बल्लेबाज हाशिम अमला बल्लेबाजी कोच के रूप में एमआई केपटाउन टीम में शामिल होंगे। मुंबई इंडियंस के मौजूदा फील्डिंग कोच जेम्स पैमेंट फील्डिंग कोच के रूप में अतिरिक्त भूमिका निभाएंगे और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और घरेलू कोच रॉबिन पीटरसन टीम के जनरल मैनेजर होंगे।

रिलायंस जिओ इन्फोकॉम के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, “मुझे एमआई केप टाउन कोचिंग टीम में साइमन और हाशिम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। जेम्स और रॉबिन के साथ, हम एक ऐसी टीम बनेंगे, जो दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट के एमआई ब्रांड को विकसित करेगी और इस क्रिकेट प्रेमी देश में एमआई के मूल्यों और लोकाचार को आगे बढ़ाएगी।” इनको जहीर खान और महेला जयवर्धने का सपोर्ट भी मिलेगा।   

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply