Shaheen Shah Afridi इलाज के लिए लंदन रवाना, चोट के पुनर्वास से गुजरेंगे | News & Features Network


Shaheen Shah Afridi घुटने की चोट का लंदन में इलाज करायेंगे. पीसीबी ने सोमवार को कहा कि अक्टूबर के मध्य से शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले उनके पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है. शाहीन लंदन के लिए रवाना हो गये हैं, जहां वह जुलाई के मध्य में गाले में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान लगी अपनी चोट के पुनर्वास से गुजरेंगे.

घुटने की चोट ने Shaheen Shah Afridi को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट और बाद में नीदरलैंड में एकदिवसीय श्रृंखला के साथ-साथ संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे एशिया कप 2022 से भी बाहर कर दिया. हालांकि कप्तान बाबर आजम के अनुरोध पर पीसीबी ने उन्हें टीम के साथ संयुक्त अरब अमीरात भेजा था. जहां भारत के खिलाफ मुकाबले तक वह टीम के साथ थे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा कि Shaheen Shah Afridi को घुटने के विशेषज्ञ की निर्बाध और समर्पित देखभाल की आवश्यकता है और लंदन में दुनिया की कुछ बेहतरीन खेल चिकित्सा और पुनर्वास सुविधाएं हैं.

उन्होंने एक बयान में कहा, “शाहीन शाह अफरीदी को अबाधित, समर्पित घुटने के विशेषज्ञ देखभाल की आवश्यकता है और लंदन दुनिया में कुछ बेहतरीन खेल चिकित्सा और पुनर्वास सुविधाएं प्रदान करता है. खिलाड़ी के सर्वोत्तम हित में, हमने उसे वहां भेजने का फैसला किया है.

 



Source link

Leave a Reply