Shehbaz Sharif News: पाकिस्तान को शर्मशार कर रहे पीएम शहबाज… SCO Summit में बेइज्जती पर इमरान की पार्टी का तंज

[ad_1]

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के समरकंद दौरे को लेकर बवाल मचा हुआ है। शहबाज शरीफ शंघाई सहयोग संगठन के शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए उज्बेकिस्तान पहुंचे हुए हैं। वहां, शहबाज शरीफ ने एससीओ समिट से ठीक एक दिन पहले रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय बैठक भी की। इस दौरान कान में ट्रांसलेशन करने वाले इयरफोन लगाने के दौरान शहबाज की बेबसी का पूरे पाकिस्तान में मजाक उड़ाया जा रहा है। इतना ही नहीं, एससीओ देशों के नेताओं की एक फूड कोर्ट के दौरे के समय शहबाज शरीफ को एक डिश टेस्ट करने के लिए सबसे अंत में बुलाए जाने को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने तो इस घटना का वीडियो ट्वीट कर शहबाज शरीफ पर तंज कसा है।

पीटीआई ने शहबाज का वीडियो शेयर कर इमरान को किया याद
पीटीआई ने ट्वीट किया कि सोशल मीडिया को पीएमएलएन के शहबाज शरीफ के फर्जी प्रोजेक्शन का पर्दाफाश करने में 4 घंटे लग गए। इस वीडियो में सच्चाई है … वह भोजन का स्वाद चखने के लिए आमंत्रित अंतिम लोगों में से एक थे। एक समय था जब हमारे प्रधानमंत्री लोगों का ध्यान खींचा करते थे। इस ट्वीट के अंत में हैशटैग में लिखा है कि वी मिस यू इमरान खान।

शिरीन मजारी ने शहबाज को कहा- क्राइममंत्री
इमरान खान के मंत्रिमंडल में मानवाधिकार मंत्री रहीं शिरीन मजारी ने प्रधानमंत्री को क्राइममंत्री नाम दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि यह क्राइम मिनिस्टर पाकिस्तान के लिए लगातार शर्मसार करने वाला है। यहां तक कि राष्ट्रपति पुतिन को भी अंतत इस अनाड़ी व्यक्ति पर हंसना पड़ा। दयनीय है। साजिशकर्ता यही चाहते थे? एक ऐसे राजनेता के लिए जो न केवल एक बदमाश है, बल्कि एक पीएम के लिए एक दयनीय माफी भी होगी?

इरदुगान के साथ तस्वीर शेयर कर शहबाज की तारीफ भी कर रहे लोग
हालांकि, पाकिस्तान में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें एससीओ समिट में हिस्सा लेने पहुंचे शहबाज शरीफ देश का सम्मान बढ़ाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने शहबाज शरीफ का तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब इरदुगान के साथ वाली तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में रजब तैयब इरदुगान शहबाज शरीफ का हाथ पकड़कर चलते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दावा किया की यह तस्वीर उन लोगों को देखनी चाहिए, जो शहबाज शरीफ की आलोचना कर रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply