‘T20 वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट से ब्रेक लेंगे शाहीन शाह अफरीदी’; इस दिग्गज क्रिकेटर ने किया दावा

[ad_1]

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को लेकर ऐसा लग रहा है कि वह अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया में जारी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले दो मैचों में अफरीदी पाकिस्तान के लिए एक भी विकेट नहीं चटकाए पाए। लेकिन नीदरलैंड्स के खिलाफ तीसरे मुकाबले में उन्होंने विकेटों का अपना खाता खोल लिया। चोट के चलते क्रिकेट से दूर रहने वाले अफरीदी जुलाई के बाद से अब सीधे वर्ल्ड कप में खेलने उतरे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। अफरीदी को लेकर अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ा दावा किया है। शास्त्री ने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 समाप्त होने के बाद अफरीदी इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक ले सकते हैं। 

भारत-पाकिस्तान कैसे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगा? जानिए पूरा गणित

मौजूदा समय में टूर्नामेंट में कमेंट्री कर रहे शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ” मेरे लिए एक बात स्पष्ट है कि वह (शाहीन) दर्द में है। चोट से मेरा मतलब शारीरिक रूप से है। मुझे नहीं लगता कि वह पूरी तरह फिट हैं। उसे थोड़ा जल्दी वापस लाया गया है। इसलिए उनसे उम्मीदें थोड़ी ज्यादा हैं।” अफरीदी ने T20 World Cup 2022 के पिछले तीन मैचों में अब तक केवल एक ही विकेट चटकाया है। 

उन्होंने आगे कहा, ” यह वर्ल्ड कप है और इसलिए उनपर दबाव है। वह खेलना चाहता है, टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स उसे खिलाना चाहते हैं। लेकिन वह इसे धीरे-धीरे लेने जा रहा है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा वह लय में आता जाएगा। मैं देखता हूं कि टूर्नामेंट खत्म होने के बाद वह एक लंबा ब्रेक लेने वाले हैं।” 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply