अभिनेत्री रम्या पंडियन निशानेबाजी के प्रति आकर्षित



डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक राजू मुरुगन की जोकर जैसी प्रशंसित फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली बिग बॉस की प्रतिभागी और अभिनेत्री रम्या पंडियन ने निशानेबाजी खेल के प्रति आकर्षित हुई हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शनिवार को शूटिंग रेंज पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा, जब अप्रत्याशित चीजें आपको आश्चर्यचकित करती हैं, तो ऐसा कुछ नहीं होता है। पिछले सप्ताहांत में मैंने राजशेखर पंडियन सर को धन्यवाद देते हुए एक नया पैशन अपनाया है।

मुझे रेंज में रखने, मुझे सिखाने और मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। मेरा पहली बार, वह भी एक बंदूक के साथ – एंटोलियो जोली, 175वीं वर्षगांठ संस्करण, दुनिया की एकमात्र सौ बंदूकों में से एक- यह एक अद्भुत अनुभव रहा है रॉयल पुदुक्कोट्टई स्पोर्ट्स क्लब, त्रिची में। एक महान मेजबान होने के लिए पृथ्वीराज तोंडईमन को धन्यवाद। और अब, आरपीएससी की एक मानद सदस्य मेरी कल्पना से परे है। यह अध्याय चेन्नई में जारी रखा जाना है। अभिनेत्री ने शूटिंग रेंज में अपने फायरिंग शॉट्स की एक वीडियो क्लिप भी पोस्ट की। वीडियो में मशहूर प्रोड्यूसर राजशेखर पंडियन भी अभिनेत्री को गाइड करते नजर आ रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Leave a Reply