कमल हासन और एआर रहमान ने महारानी एलिजाबेथ के निधन पर व्यक्त किया शोक

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता कमल हासन ने शुक्रवार को महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका गुरुवार को निधन हो गया। इसके साथ ही दूसरे सेलेब्स ने भी दुख जताया। कमल हासन ने ट्विटर पर तमिल में लिखा, मुझे महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ, जो सत्तर साल तक इंग्लैंड की रानी थीं। वह ऐसी व्यक्ति थीं जिन्होंने न केवल अंग्रेजों बल्कि दुनिया भर से लोगों का प्यार अर्जित किया था। पच्चीस साल पहले, उन्होंने मरुधनायगम के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए हमारे निमंत्रण को स्वीकार कर लिया था। उन्होंने इस अवसर की शोभा बढ़ाई और हमें सम्मानित किया। यह एकमात्र फिल्म शूटिंग हो सकती है जिसमें उन्होंने अपने जीवन में भाग लिया।

लंदन में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान पांच साल पहले पैलेस में उनके साथ मेरी मुलाकात की यादें अभी भी ताजा हैं। मैं शाही परिवार के सदस्यों और इंग्लैंड के लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपनी रानी खो दी है। संगीत निर्देशक ए.आर. रहमान ने भी रानी के निधन पर शोक व्यक्त किया। इंस्टाग्राम पर ए.आर रहमान ने लिखा, आखिरी बार मैं उनसे एंड्रयू लॉयड वेबर के साथ बॉम्बे ड्रीम्स म्यूजिकल के एक चैरिटी शो के दौरान मिला था। रेस्ट इन पीस क्वीन एलिजाबेथ।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply