काजोल ने अजय देवगन के इस सीन को किया कॉपी! सिगरेट जलाने पर पति-पत्नी ने मारा चौकस डायलॉग

[ad_1]

अजय देवगन और काजोल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसके के साथ खूब मस्ती करते रहते हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी अजय और काजोल आपस में ढेर सारी फनी गपशप करते नजर आते हैं। हाल ही में ऐसा ही हुआ, जब अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल की खिंचाई की। अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ और उनकी पत्नी काजोल की फिल्म ‘त्रिभंगा’ के सीन से एक क्लिप शेयर की। वीडियो में ऊपर वाला हिस्सा ‘त्रिभंगा’ का सीन और निचला हिस्सा ‘रनवे 34’ को दिखाता है।

काजोल ने अजय को कॉपी किया?
वीडियो के पहले पार्ट में काजोल (Kajol) को सिगरेट का एक पैकेट पकड़े देखा जा सकता है और वह तनाव में नजर आ रही हैं। एक नर्स उन्हें बताती है कि स्मोकिंग की अनुमति नहीं है। जिस पर काजोल ने उनसे पूछा, ‘जलाई है क्या?’ वीडियो के दूसरे पार्ट में अजय (Ajay Devgn) को मुंह में सिगरेट लिए देखा जा सकता है और हाथ धोने वाले एक आदमी ने कहा, ‘यहां स्मोकिंग अलाउड नहीं है।’ जिस पर अजय ने जवाब दिया, ‘जलाया तो नहीं ना।’


काजोल के फैंस की छूटी हंसी
उन्होंने रील को कैप्शन दिया, ‘अरे, @kajol ने मुझे इसमें हराया।’ उनके कैप्शन पर रिएक्शन देते हुए काजोल ने कॉमेंट किया, ‘चिंता मत करो…अभी भी ड्रैग करने की कोई प्लानिंग नहीं है।’ काजोल के फैंस में से एक ने कॉमेंट किया, ‘वह हमेशा से पहली हैं।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘वह एकदम सही हैं।’ एक ने कॉमेंट किया, ‘कपल गोल्स।’

Boycott Thank God Movie: कौन हैं भगवान चित्रगुप्त, जिनके अपमान के कारण अजय देवगन की थैंक गॉड का हो रहा बायकॉट
‘रनवे 34’ और ‘त्रिभंगा’ की कहानी
फिल्म ‘रनवे 34’ एक खराब हवाई जहाज के उतरने और इसके लिए जिम्मेदार पायलटों के खिलाफ बाद की जांच की कहानी बताती है। अजय देवगन की निर्देशित इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म त्रिभंगा रेणुका शहाणे की निर्देशित और अजय देवगन फिल्म्स की बनाई गई है। मुंबई में त्रिभंगा एक जटिल कहानी बुनता है जो एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों की कहानी है।

Ajay Devgn: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ केस दर्ज, ‘थैंक गॉड’ में भगवान का अपमान करने का लगा आरोप
अजय और काजोल की फिल्में
फैंस अजय को अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ में देखेंगे। फिल्म में अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी हैं। यह 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। काजोल के पास उनकी पहली वेब सीरीज डिज्नी + हॉटस्टार की ‘द गुड वाइफ- प्यार’, ‘कानून’, ‘धोखा’ सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply