कोरोना को हराकर इन दिनों इस काम पर ध्यान दे रही हैं श्वेता त्रिपाठी


श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

श्वेता त्रिपाठी (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • श्वेता त्रिपाठी ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है
  • श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • श्वेता त्रिपाठी ने बीते दिनों कोरोना को मात दी है

नई दिल्ली:  

फेमस एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने अपने अभिनय से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) का कहना है कि कोविड-19 से पूरी तरह से उबरने के बाद उन्होंने खुद को प्रेरित और फिट महसूस किया है. अपने जीवन में सबसे बेहतर तरीके से फिट होने का दावा करते हुए श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने कहा कि कोविड से ठीक होने के बाद वह दो प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग के सिलसिले में बाहर भी जा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में परेशान हुए TV के ‘हनुमान’, कार-बाइक बेंचकर किया गुजारा


श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने प्रशंसकों को यह सलाह भी दी कि कोविड के बाद यह महत्वपूर्ण है कि आप वर्कआउट के मामले में ज्यादा आक्रामक तरीके न अपनाएं. श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने लोगों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि सही मानसिकता की जरूरत है और प्रेरित रहने और खुद को फिट रखने के लिए मजबूत होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने 15 की उम्र में की थी वेट्रेस की नौकरी, अब रईसी के हैं ठाठ निराले

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, व्यक्तिगत रूप से, मैंने पहले अपनी ताकत हासिल करने और अपनी प्रतिरक्षा बढ़ाने पर बहुत ध्यान केंद्रित किया. चूंकि संक्रमण आपकी प्रतिरक्षा पर हमला करता है, इसलिए मैंने पहले इसे वापस बनाने का फैसला किया और फिर धीरे-धीरे फिर से काम करना शुरू किया. यह कुछ ऐसी चीजें हैं, जिनकी सलाह मैं उन सभी को देती हूं, जो अभी-अभी कोविड-19 से उबरे हैं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने किया जबरदस्त स्टंट, Video शेयर कर कहा- ‘आता माझी सटकली’

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) वर्तमान में दो प्रोजेक्ट्स ये काली काली आंखें और एस्केप लाइव की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. ये काली काली आंखें में ताहिर राज भसीन भी उनके साथ नजर आएंगे, जबकि एस्केप लाइव में साउथ स्टार सिद्धार्थ उनके साथ अभिनय करते दिखाई देंगे.






संबंधित लेख

First Published : 09 Jun 2021, 12:17:05 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.








Source link

Leave a Reply