क्या दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में नजर आएंगी सारा अली खान? बोलीं- मुश्किल है ये करना

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को भला कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों की दिल में अलग पहचान बनाई हैं। सारा अपनी फिल्मों के अलावा अपने चुलबुले अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सारा एक एक्टर के तौर पर अलग-अलग रोल्स को निभाने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

सारा से हाल ही में एक फैन ने पूछा कि क्या आप अपनी दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करेंगी? इस पर उन्होंने कहा ये बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। वो बहुत ग्रेसफुल हैं। उनको मैच करना आसान काम नहीं है। मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें मैच कर पाउंगी या नहीं। मैंने कभी भी अपनी दादी से फिल्मों और काम को लेकर कोई चर्चा नहीं की है।

बड़ी अम्मा से कभी नहीं की फिल्मों पर बात
सारा अली खान (Sara Ali Khan) दादी शर्मिला टैगोर को लेकर आगे कहा कि मैं बड़ी अम्मा से बहुत बातें करती हूं लेकिन कभी अपने काम और फिल्मों को लेकर उनसे बात नहीं करती हूं। हमारे पास कई और चीजें है, जिस पर हम बात कर सकते हैं। उन्हें सभी चीजों के बारे में जानकारी होती हैं। हम अलग-अलग मुद्दों पर बात करते हैं।

परिवार

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से एक थीं। आज भी लोग उन्हें कश्मीर की कली, आराधना,सफर, अमर प्रेम जैसी कई फिल्मों के लिए जानते हैं। उनके बेटे सैफ अली खान हैं तो बेटी सोहा अली खान हैं। दोनों ही इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

Sajal Aly: शाहरुख के बेटे पर आया पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल, आर्यन खान की नशीली आंखों पर दिल हार बैठीं सजल अली
सारा अली खान का डेब्यू
वहीं, सारा अली खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लक्ष्मण उतेकर की अपकमिंग फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में नजर आएंगी। सारा आखिरी बार अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। दर्शकों को सारा की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई थी। सारा ने केदारनाथ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply