गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर लगाया बड़ा आरोप

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेगूसराय गोलीकांड को लेकर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से स्थानीय लोक सभा सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगा दिया है।

गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में हुए इस गोलीकांड को लेकर सीधे-सीधे राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही जिम्मेदार ठहराते हुए ट्वीट कर आरोप लगाया, नीतीश कुमार जिस तरह बेगूसराय में सीरियल फायरिंग को जाति से जोड़कर उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उससे लगता है कि नीतीश कुमार ने ही फायरिंग करवाई है।

इससे पहले बेगूसराय गोलीकांड को लेकर नीतीश कुमार द्वारा दिए गए बयान के वीडियो को शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपनी जिम्मेदारी की भावना खो दी है, सरकार इस घटना में घायल हुए लोगों की जाति जानने में लगी है और अपराधी अभी तक फरार हैं। गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर तुष्टिकरण की राजनीति पर चलने का आरोप लगाते हुए यह कहा कि एक समुदाय विशेष को गोली मारने पर नीतीश कुमार को दर्द होता है लेकिन सत्ता में बैठे धृतराष्ट्र को आम बिहारियों की जान की चिंता नहीं है।

राज्य में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर भाजपा ने बेगूसराय से लेकर राज्य की राजधानी पटना और देश की राजधानी दिल्ली तक नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। भाजपा लगातार यह कह रही है जब से नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान कर आरजेडी के साथ मिलकर महागठबंधन सरकार बनाई है तब से बिहार में खौफ का राज आ गया है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं और जनता डरी हुई है। भाजपा नेता लगातार बिहार में जंगलराज रिटर्न्‍स का आरोप लगाकर नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply