छत्तीसगढ़ के कोरबा में बस ट्रेलर वाहन से टकराई, सात की मौत, कई घायल



डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मडई घाट के पास बस और ट्रेलर वाहन के बीच भयानक टक्कर हो गई। बस और खड़े ट्रेलर वाहन के टकरा जाने की टक्कर में सात लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन घायल बताए जा रहे। बस सवारियों को लेकर रायपुर से सीतापुर जा रही थी। टक्कर के समय बस की स्पीड़ तेज बताई गई। 

यह भीषण सड़क हादसा कोरबा जिले के पोंडी उपरोड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर हुआ।  तेज स्पीड़ की रफ्तार से  चल रही  मेट्रो बस सीजी 04 एमएम 3195 मड़ई में खड़े ट्रेलर से टकरा गई। टक्कर में बस के एक तरफ के हिस्से के परखच्चे उड़ गए  मृतकों में पुरुष, महिलाएं और  बच्चे शामिल हैं।

नेशनल हाइवे पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बांगों थाने को सूचना दी,सूचना मिलते ही बांगों पुलिस तत्काल मौके पर पुहंची और घायलों को कोरबा जिला अस्पताल पहुंचाया। कोरबा एसपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घटना सुबह चार बजे की है, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

 

 

 

 

 





Source link

Leave a Reply


Deprecated: Function the_block_template_skip_link is deprecated since version 6.4.0! Use wp_enqueue_block_template_skip_link() instead. in /home/u305439794/domains/newspaperswale.com/public_html/wp-includes/functions.php on line 6078